Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

कोर्ट से पांच हजार रुपये महीना मेंटनेंस देने का मिला था आदेश, इसी से नाराज पति ने कर दी हत्या

Ranchi: रांची पुलिस ने महिला की हत्या का मामला का खुलासा करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति निकोलस टोप्पो मांडर थाना क्षेत्र के गढ़मी का रहने वाला है. पुलिस आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त साइकिल और मृतका के जले कपड़े और मोबाइल बरामद किया है. मामले को लेकर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आरोपी निकोलस टोप्पो ने पत्नी इंजरन टोप्पो की हत्या की बात स्वीकारी है. पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी के साथ फैमिली कोर्ट में मुकदमा चल रहा है. कोर्ट द्वारा निकोलस टोप्पो को अपनी पत्नी की खर्च के लिए प्रतिमाह 5000 रुपये देने का आदेश दिया.

इसी से दुखी होकर निकोलस टोप्पो ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पत्नी के सभी कपड़े उतार कर मोबाइल के साथ जला दिया और शव को प्लास्टिक के बोरे में भरकर साइकिल पर लोड करके डोम्बाटोली पुल के नीचे फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 4 जुलाई को पहुंचेंगे धनबाद, देंगे कोयलांचल को कई सौगात

Catalyst IAS
ram janam hospital

चूड़ी ओर पायल देख परिजनों ने शव को पहचाना

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

19 जून को चान्हो थाना क्षेत्र के तरंगा पंचायत के डोम्बाटोली गांव से बोरे में बंद लड़की का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया था. डोम्बाटोली बस्ती में छोटी पुलिया के पास गाय-बैल चराने गए बच्चों ने बोरा में शव होने की सूचना गांव के लोगों को दी थी.

उधर, सूचना मिलने पर चान्हो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. मामले की सूचना पर परिजन शव की पहचान के लिए पहुंचे तो पायल और चूड़ी देख परिजनों ने सब की पहचान की.

इसे भी पढ़ें:बक्सर में महंगे पेट्रोल से तंग युवक ने अपनी बाइक में खुद लगाई आग, कहा-रोज की समस्या अब खत्म

Related Articles

Back to top button