Giridih

किसान बिल का विरोध : गिरिडीह में भाकपा-माले ने प्रदर्शन किया

Giridih : किसान बिल के विरोध में आहूत विपक्षी दलों का भारत बंद का गिरिडीह में खास असर नहीं पड़ा. भाकपा माले छोड़ कर कोई और दल सड़क पर नजर नहीं आया. हालांकि बंद के समर्थन में आम आदमी पार्टी समेत कई दल शामिल थे. इधर, सुबह से ही सदर अंचल के सीओ रवीन्द्र सिन्हा और नगर थाना प्रभारी विनय राम पुलिस जवानों के साथ तैनात थे. शहर के झंडा मैदान में एक तरफ पुलिस प्रशासन के लोग थे तो दूसरी तरफ बंद समर्थक. इस दौरान भाकपा माले नेता राजेश यादव, राजेश सिन्हा, मनौवर हसन बंटी, प्रीति भास्कर, अखिलेश कुमार, नौशाद, चांद काफी समर्थकों के साथ शहर में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन कर रहे थे.

Jharkhand Rai

इसे भी पढें :पलामू: चार लैंड माइंस बरामद, विस्फोट कर किया गया नष्ट

अंबेडकर चौक पर रोके गए प्रदर्शनकारी

बंद समर्थक जब झंडा मैदान से निकलकर अंबेडकर चौक पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद चौक पर ही बंद समर्थकों ने केंद्र सरकार के तीनों किसान बिल के खिलाफ में नारेबाजी की. मौके पर माले नेताओ ने कहा कि सरकार की लाठियों से हम डरने वाले नहीं है. केंद्र सरकार ने जो बिल लाया है वह किसान विरोधी है. इसका विरोध जारी रहेगा.

इसे भी पढ़ें :प्रधानमंत्री मोदी ने कृषि बिल पर विपक्ष पर तंज कसा, कहा-आजादी के बाद किसानों के नाम पर खोखले नारे लगते रहे

Samford

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: