न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी को हटाने की कवायद में दिल्ली में विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, आप की तानाशाही हटाओ, देश बचाओ…रैली आज

आम आदमी पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी शामिल होंगी. ममता बनर्जी के स्वागत में यहां पोस्टर लग चुके हैं.

34

NewDelhi : आज बुधवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर मोदी विरोधी नेताओं का जुटान होने जा रहा है. लोकसभा सभा चुनाव से पूर्व  भाजपा के खिलाफ एक और महारैली तानाशाही हटाओ, देश बचाओ…रैली का आयोजन यहां किया जा रहा है. दिल्ली  के सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी रैली का आयोजन कर रही है. बता दें कि आप पार्टी  प्रधानमंत्री  मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत भगवा दल को लेकर हमलावर रही है. खबरों के अनुसार आम आदमी पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी शामिल होंगी. ममता बनर्जी के स्वागत में यहां पोस्टर लग चुके हैं. पोस्टर्स पर लिखा है, दीदी यहां खुलकर मुस्कुराइए, आप लोकतंत्र में हैं. एक अन्य पोस्टर पर लिखा है, दीदी यहां आपको लोगों को संबोधित करने से कोई नहीं रोकेगा. आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय के अनुसार रैली में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  के प्रमुख शरद यादव हिस्सा शामिल होंगे.

राहुल गांधी को भी रैली में शामिल होने का निमंत्रण

समाजवादी पार्टी, द्रमुक, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रीय लोक दल और अन्य पार्टियों के नेता भी महा रैली में आ रहे हैं. गोपाल राय ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी रैली में शामिल होने के लिए  निमंत्रण भेजा गया है. पार्टी ने उन सभी विपक्षी नेताओं को निमंत्रण भेजा है जो पिछले माह  तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष बनर्जी की ओर से आयोजित भाजपा विरोधी रैली में आये थे. जंतर मंतर पर विपक्ष की रैली में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार रात में दिल्ली पहुंची ममता बनर्जी बुधवार को संसद भवन जायेंगी. तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय जायेंगी.  शहर में एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगी. बनर्जी बुधवार को जंतर मंतर पर आप द्वारा आयोजित तानाशाही हटाओ, देश बचाओ रैली को संबोधित करेंगी.

hosp3

इसे भी पढें :  जे एनयू : रिसर्च स्कॉलर पर दबाव ! हिंदी को सांप्रदायिक भाषा बताते हुए रिसर्च करें, मामला हाई कोर्ट में

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: