NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीजेपी ने पूरे राज्य में फूंका विपक्षी नेताओं का पुतला

विधानसभा न चलने देने को लेकर विपक्ष के खिलाफ नारेबाजी

420

Ranchi : झारखंड में पहली बार एक सत्ताीधारी पार्टी ने विपक्षी पार्टियों के विरोध में पूरे राज्य में पुतला फूंका है. सत्ता धारी भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड के सभी जिलों में एक साथ जेएमएम, कांग्रेस, जेवीएम, वामदलों समेत विपक्षी पार्टियों का पुतला फूंका है.

इसे भी पढ़ेंःसीपी सिंह ने कहा, किसी के बाप की कृपा से हम विधायक नहीं बने हैं

विपक्ष के साथ स्वामी अग्निवेश का भी पुतला दहन

राजधानी रांची के अलबर्ट एक्का चौक में भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर के द्वारा पुतला फूंका गया. इस दौरान बडी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता वहां मौजूद थे. सभी के हाथों में विपक्ष विरोधी तख्तियां भी थीं. उन तख्तियों पर विपक्ष के विरोध में नारे लिखे हुए थे. मौके पर सभी विपक्षी पार्टियों और नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की गई. विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं हेमंत सोरेन, बाबूलाल मरांडी, सुबोधकांत सहाय, डॉ अजय कुमार समेत सभी प्रमुख विपक्षी नेताओं का पुतला जलाया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने विपक्षी नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान स्वाामी अग्निवेश का भी पुतला दहन किया गया.

पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान मेन रोड में लगा जाम
पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान मेन रोड में लगा जाम

इसे भी पढ़ें-पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश का विरोध स्वाभाविक था: सिमोन मालतो

विधानसभा नहीं चलने देना लोकतंत्र के लिए खतरा- अनंत ओझा

पूरे राज्य में विपक्ष विरोधी पुतला दहन कार्यक्रम के बारे में राजमहल के बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने कहा  कि जिस तरह से विपक्ष सदन नहीं चलने दे रहा है, वह एक चिंता का विषय है. लोकतंत्र खतरे में है. किसी भी कीमत पर लोकतंत्र को बचाने का काम बीजेपी करेगी.

इसे भी पढ़ें- सामाजिक कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश पर हमले का किया विरोध

एक धर्म के खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर रहे हैं अग्निवेश- बीजेपी

वहीं, स्वामी अग्निवेश के मामले को लेकर बीजेपी नेताओं ने कहा कि हिंसा की जगह लोकतंत्र में नहीं है. लेकिन, किसी एक धर्म को लेकर हर वक्त दुष्प्रचार भी नहीं किया जाना चाहिए. इस मामले में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अच्छा कदम उठाया है. जानकारी मिलते ही कमिश्नर और डीआईजी को संयुक्त रूप से जांच करने का निर्देश दिया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद निश्चित रूप से सरकार कार्रवाई करेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: