न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाकपा की आमसभा में गरजे विपक्ष के नेता, अतुल अंजान ने कहा- हिटलर की संतान है आरएसएस

45

Ranchi : मोदी की सरकार आरएसएस की बुनियाद पर चलनेवाली सरकार है. इस सरकार को अपना बहुमत नहीं मिला है. अन्य पार्टियों को खरीदकर यह सरकार बनी है. जब सरकार खरीदकर बनायी जाती है, तो सरकारें भी जनता को बेच देती है. अपनी इज्जत रखनी हो, तो अपने वोट को न बेचें. वोट नहीं बिकेगा, तो उसकी चोट भी काफी गहरी होगी. ये बातें सीपीआई के नेता अतुल अंजान ने कहीं. वह मंगलवार को मोरहाबादी मैदान में भाकपा द्वारा आयोजित रैली व आमसभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आरएसएस हिटलर की संतान है. यह सरकार मजदूर विरोधी, किसान विरोधी, नौजवानों के खिलाफ, महिलाओं के साथ दुर्व्यव्यवहार की नीति से चलती है. इस नीति के खिलाफ सीपीआई ने लड़ाई लड़ी है. आरएसएस के मोहन भागवत ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा आरएसएस का मुद्दा नहीं है. 15 दिन पहले यह बोल रहे थे कि जितने भी आरएसएस के प्रचारक हैं, वे सारे काम छोड़कर मंदिर-अयोध्या की बात करें. यह सरकार झूठ बोलनेवाली सरकार है.

मोदी मदारी हैं, तो रघुवर जमूरा : सुबोधकांत सहाय

इस महासभा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने अपने संबोधन में कहा कि 2014 के चुनाव के समय भाजपा ने तरह-तरह के प्रलोभन दिये थे. महंगाई कम करने, रोजगार उपलब्ध कराने जैसे तरह-तरह के प्रलोभन देकर आपको ठगने का काम किया गया है. जैसे मदारी आता है डुगडुगी लेकर और बुढ़िया का पुड़िया बेचकर चला जाता है, उसी प्रकार नरेंद्र मोदी ने मदारी बनकर लोगों को ठग लिया.  उसी प्रकार झारखंड में मोदी का जमूरा रघुवर उससे भी दस कदम आगे निकलकर लोगों से झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं.

मोदी ने 4000 करोड़ और रघुवर ने 500 करोड़ रुपये सिर्फ विज्ञापन पर खर्च किये : अजय

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार भी भाकपा की इस आमसभा में शामिल हुए थे. उन्होंने अपने संबोधन में जमकर भाजपा निशाना साधा. डॉ कुमार ने कहा कि भाजपा की सरकार विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च करती है, लेकिन बच्चों के टीकाकरण में 100 करोड़ रुपये खर्च नहीं करती है. डॉ कुमार ने कहा कि सिर्फ मोदी ने अपने प्रचार-प्रसार में 4000 करोड़ रुपये खर्च कर दिये. उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए रघुवर सरकार ने विज्ञापन पर 500 करोड़ रुपये खर्च कर दिये. जबकि, देश के बच्चों के टीकाकरण के लिए सरकार विदेशी कंपनी से पैसे मांग रही है. उन्होंने कहा कि देश का सबसे बड़ा देशद्रोही भाजपा है. संविधान देश की पहचान है, लेकिन भाजपा संविधान के खिलाफ ही बोल रही है.

भाकपा की आमसभा में गरजे विपक्ष के नेता, अतुल अंजान ने कहा- हिटलर की संतान है आरएसएस

इसे भी पढ़ें- पारा शिक्षकों को अन्य राज्यों की तर्ज पर मिले वेतनमान : मंत्री सरयू राय

इसे भी पढ़ें- गढ़वा की बेटी के सवालों का CM के पास नहीं जवाब, पूछा- छह साल दौड़े, वाजिब पैसा नहीं मिला

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: