न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल डील, बैंक फ्रॉड, तेल की कीमतों पर विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा है : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो संवाद के जरिए रूबरू हुए

173

 NewDelhi : प्रधानमंत्री नरेंद मोदी गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो संवाद के जरिए रूबरू हुए. मोदी ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष पर हमला बोला. इस क्रम में पीएम ने राफेल डील, बैंक फ्रॉड, तेल के बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष द्वारा की जा रही आलोचनाओं को लेकर विपक्ष पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. कहा कि असमाजिक तत्वों को अच्छे कामों से परेशानी हो रही है. अच्छे कामों की वजह से ही सरकार की आलोचना की जा रही है. पीएम ने उदाहरण दिया कि कृष्ण के जमाने से लेकर आज तक कुछ लोग ऐसे रहे हैं, जो अच्छे कामों से डरते हैं. उन्हें अंधियारा इतना अच्छा लगता है कि वे उजाले को दोष देने लग जाते हैं.

मोदी ने विपक्ष पर तंज कहा कि डर का कारण साफ है, भाजपा सरकार केवल नारे नहीं गढ़ती,  उसे धरातल पर ले आती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास… हमारे लिए नारा कभी नहीं था, यह हमारा प्रेरणा मंत्र है. उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक दल में यह कहने की हिम्मत नहीं है.  आरोप लगया कि बाकी दलों ने वोट बैंक की राजनीति की है. पार्टियों ने आखों में धूल झोंकी और चुनाव निकाल दिये.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड से किनारा कर रहे IAS अधिकारी, 11 चले गये 4 जाने की तैयारी में

 कांग्रेस और उसके सहयोगियों की हकीकत सबसे सामने आ गयी है

भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से पीएम ने कहा कि पिछले चार वर्षों में कांग्रेस और उसके सहयोगियों की हकीकत सबसे सामने आ गयी है.जनता ने गुड गवर्नेंस, भ्रष्टाचार और फैसले लेने की अक्षमता के कारण उन्हें सत्ता से बाहर किया था. अब वे विपक्ष की भूमिका निभाने में भी फेल हैं. उन्होंने साफ कहा कि संसाधनों पर सभी का समान हक है, न किसी का अधिक औरन किसी का कम. पीएम ने कहा कि सौभाग्य योजना से बिजली अंधेरे में गुजारा कर रहे रहमान के घर पहुंची है तो रतिन्दर और रॉबर्ट के घर में भी उजाला कर रही है. उज्जवला के तहत पांच करोड़ गरीब बहनों को मुफ्त में गैस का कनेक्शन पानेवालों में सरिता भी है, सबीना भी और साफिया भी है. स्वच्छता अभियान पर पीएम ने कहा कि हमने नहीं कहा कि हम देश साफ कर देंगे, हमने कहा कि आइए हमारा साथ दीजिए. देखिए, देश ने साथ दिया है.

इसे भी पढ़ें- घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

मेरा बूथ, सबसे मजबूत का नारा

भाजपा कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ, सबसे मजबूत नारा देते मोदी ने कहा कि 13 सितंबर को ही भाजपा की संसदीय समिति ने नेतृत्व की जिम्मेदारी मुझे दी थी. उन्होंने कहा, भाजपा में नाम से नहीं, काम से नेतृत्व तय होता है. बूथ स्तर के कार्यकर्ता को शीर्ष नेतृत्व का काम केवल भाजपा में ही दिया जा सकता है. वह चाहे पार्टी अध्यक्ष, मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री हो, सभी ने बूथ स्तर से काम करना शुरू किया था. यहां कोई भी व्यक्ति स्थायी नहीं है.

आज मैं जहां हूं, कल कोई और होगा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, पदभार व्यवस्था है पर कार्यभार जिम्मेदारी है.  जब तक प्राण है कार्य के प्रति समर्पण बना रहेगा. दूसरे दलों का हाल देखिए. कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं पर दया आती है, उनका संघर्ष और सामर्थ्य एक ही परिवार के काम आ रहा है. अगर एक परिवार के काम नहीं आया तो बाहर कर दिये जाते हैं.

इसे भी पढ़ें- सांसद रामटहल चौधरी पर ST/SC अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज   

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: