न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दो युवकों की गिरफ्तारी के विरोध में हंगामा, वाहनों में तोड़फोड़

1,548

Giridih: आरटीओ बनकर वाहनों से वसूली के आरोप में गिरफ्तार दो युवकों के समर्थन में आज लोगों ने सड़क पर हंगामा किया. जानकारी के अनुसार बीते रविवार की देर रात बिरनी के विजयडीह के समीप दो युवक अमन कुमार राय और सामता कुमार सिंह उर्फ छोटन अपने पांच साथियों के साथ रोड ट्रांसपोर्ट पदाधिकारी बनकर वाहनों से पैसे की वसूली कर रहे थे.

जानकारी मिलने के बाद बिरनी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और वाहनों से वसूली कर रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

Sport House

इसे भी पढ़ेंः सीएम रघुवर दास  स्मृति ईरानी से मिले,  झारखंड में  NIFT के स्थायी परिसर का होगा शिलान्यास  

तीन आरोपी भागने में सफल रहे

Related Posts

सोनुवा में पत्थलगड़ी समर्थक और विरोधियों के बीच हिंसक झड़प,  सात के मरने की खबर, दो लापता

घटना गुलीकेरा ग्राम पंचायत के बुरुगुलीकेरा गांव की है. सूचना है कि हत्या करने के बाद सभी लोगों के शव गांव के पास स्थित जंगल में फेंक दिये गये हैं.

तीन आरोपी भागने में सफल रहे. पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ एक बोलेरो वाहन को भी जब्त किया है. सोमवार की सुबह दोनों आरोपी युवकों को बिरनी पुलिस ने जेल भेज दिया. इस गिरफ्तारी के विरोध में ग्रामीणों के अलावे अन्य युवकों ने सोमवार की देर शाम विजयडीह मोड़ के समीप वाहनों में तोड़फोड़ की लोगों के साथ दुव्यर्वहार भी किया. इस दौरान उधर से गुजर रही पुलिस पदाधिकारी ने जब घटना का विरोध किया, तो स्थानीय लोगों ने पुलिस पदाधिकारी के साथ भी खराब बर्ताव किया. इसके बाद पुलिस आरोपी को पूछताछ के लिए पकड़ कर हिरासत में ले गयी.

इसे भी पढ़ेंः 265 किलो गांजा के साथ अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार

Mayfair 2-1-2020
SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like