न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेगुसराय में कन्हैया कुमार का विरोध, एक युवा ने पूछा, आपको कैसी आजादी चाहिए?  देशद्रोही मुर्दाबाद के नारे लगे

आपको किस तरह की आजादी चाहिए? देश में गरीब आजाद नहीं घूम रहे हैं? गरीबों को किसने पकड़कर रखा है? भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह.. इंशा अल्लाह… के नारे तुमने लगाये.

442

Patna :   कन्हैया कुमार को अपने घर बेगुसराय में ही आम जनों का विरोध झेलना पड रहा है. बता दें कि बेगुसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार बेगुसराय में लोगों के सवालों का सामना करना पड़ा है.  लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद देश में अभी छह चरणों का मतदान बाकी है. बेगुसराय में  चौथे चरण में  चुनाव होना है. सभी दलों के उम्मीदवार अपने भाग्य को मजबूत करने के लिए आम जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं उतर रहे हैं.  कई नेताओं को अपने ही इलाके में विरोध झेलना पड़ रहा है.  ताजा मामला  बेगुसराय का है.

बता दें कि मंगलवार को सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार जनसंपर्क अभियान के तहत रामदीरी गांव पहुंचे थे जहां कन्हैया कुमार से लोगों ने सवाल जवाब करना शुरु कर दिया, जिसका कन्हैया ने जवाब देते हुए कहा कि आप भाजपा के लोग हैं आईए गाड़ी में बैठिये जिसका लोगों ने विरोध करते हुए कहा कि सवाल का जवाब दीजिए सवाल का मतलब भाजपा नहीं होता है.

इसे भी पढ़ें- मोदी लहर खत्म? क्यों पोलस्टर्स बीजेपी के लिए भविष्यवाणियां कर रहे हैं…

hosp3

आप बेटा नहीं नेता बन रहे हैं

इस बीच ही कुछ लोगों ने देशद्रोही मुर्दाबाद के नारे भी लगाये.  ग्रामीणों ने कन्हैया कुमार से कई सवाल पूछते हुए कहा कि जब सवर्णों के आरक्षण की बात हुई तो आप चुप क्यों थे, नीतीश कुमार के द्वारा सवर्णों पर लाठीचार्ज किया गया उस वक्त आप कहां थे .  आप पहले लोगों का दिल जीते उसके बाद वोट मांगने आयें;  इस पर कन्हैया कुमार कहा कि यह आरोप गलत है.  दिल जीतने और बेटा बनने आये हैं.  लोगों ने कहा कि आप बेटा नहीं नेता बन रहें हैं. इस बीच लोगों ने कहा कि आप देश को टुकड़े करने वाले गैंग के लोग हैं, गांव से निकलने के दौरान भी लोगों ने देशद्रोही मुर्दाबाद के नारे लगाये. हालांकि बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह समझाकर कन्हैया कुमार के काफिले को वहां से निकाला गया.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने छह लाख करोड़ के भ्रष्टाचार मामले में झारखंड को भेजा नोटिस

देश में गरीब आजाद नहीं घूम रहे हैं?

खबरों के अनुसार कन्हैया  से एक शख्स ने पूछा. आपको किस तरह की आजादी चाहिए? देश में गरीब आजाद नहीं घूम रहे हैं? गरीबों को किसने पकड़कर रखा है? वह शख्स यहीं नहीं रुका उसने कहा कि तुम हमारे नेता बनने चले हो… बनो अच्छी बात है. लेकिन सवर्णों को जब 10 प्रतिशत आरक्षण मिला तो भी तुम उसका विरोध कर रहे थे. भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह.. इंशा अल्लाह… के नारे तुमने लगाये. इसके बाद लोग देशद्रोही मुर्दाबाद का नारा लगाने लगते हैं.  बता दें कि भाजपा के नेता गिरीराज सिंह और कन्हैया कुमार के बीच बेगुसराय सीट पर जबरदस्त टक्कर है.  दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर के निर्वाचन क्षेत्रों में 29 अप्रैल को चौथे चरण में वोट पड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें पिछड़ा वर्ग का होने की वजह से कांग्रेस मुझे गालियां दे रही है, चोर कह रही है : मोदी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: