न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कुलगाम में चला ‘ऑपरेशन ऑलआउट’, हिजबुल का टॉप कमांडर गुलजार समेत 5 आतंकी ढेर

136

Srinagar: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ चलाया गया. इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकी मारे गये. मारे गए इन आतंकियों में हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर गुलजार पद्दार भी मारा गया है. मोस्‍ट वांटेड आतंकी कमांडर गुलजार की सुरक्षाबलों को लंबे समय से तलाश थी. वो पाकिस्तान के इशारे पर घाटी में लंबे वक्त से आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता आ रहा था.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. घिर जाने पर आतंकियों ने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें 5 आतंकवादी मारे गए.

इसे भी पढ़ें: गलत इंजेक्शन ने ली मरीज की जान ! गुस्साये परिजनों का हंगामा

hosp3

48 घंटे में 8 आतंकवादी मारे गए

इलाके में कुछ और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है जिसे देखते हुए यहां सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. मुठभेड़ के बाद घाटी में कानून और व्यवस्था की दिक्कतों की आशंकाओं के कारण रेल सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. जम्मू-कश्मीर में बीते 48 घंटे में अलग-अलग जगहों पर हुए मुठभेड़ में 8 आतंकवादी मारे गए हैं. इनमें से एक मुठभेड़ में पुलिस, अर्धसैनिक बल और सेना के 12 कर्मी घायल हो गए. मारे गए आठों आतंकवादियों में से 3 पाकिस्तानी थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: