Sports

ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट :  सौरभ वर्मा हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रा में पहुंचे

Hong Kong : हांगकांग, भारतीय शटलर सौरभ वर्मा ने मंगलवार को दो क्वालीफाईंग मुकाबलों में सीधे गेम में जीत दर्ज करके हांगकांग ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के मुख्य ड्रा में प्रवेश किया. क्वालीफायर्स में चौथी वरीयता प्राप्त सौरभ ने पहले थाईलैंड के तानोंगसाक सीसोमबूनसुक को 21-15, 21-19 से और फिर फ्रांस के लुकास क्लेरबोट को 21-19, 21-19 से हराकर मुख्य ड्रा में जगह बनायी.

इसे भी पढ़ेंः संतालियों के अंतरराष्ट्रीय सरना सम्मेलन में राज्यपाल ने कहा, सभी को साथ लेकर चलने से होगा सामाजिक विकास

किसने किसे हराया

मिश्रित युगल में भारत के सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने थाईलैंड के निपितपोन फुआंगफुआपेत और सावित्री अमित्रापाइ को 16 . 21, 21 . 19, 21 . 17 से मात दी. दूसरे मिश्रित युगल मैच में हालांकि भारत के प्रणाव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी को थाईलैंड के देचापोल पुआवारानुकरोह और सापसिरी ताएरात्तानाचाइ पे 21 . 10, 21 . 18 से हराया.

advt

इसे भी पढ़ेंः #BJP को टाटा ट्रस्ट से 2018-19 में मिला 350 करोड़ रुपये से अधिक का चंदा

मुख्य ड्रा के मुकाबले बुधवार से शुरू होंगे

मुख्य ड्रा के मुकाबले बुधवार से शुरू होंगे जिसमें पुरुष एकल में किदाम्बी श्रीकांत, बी साई प्रणीत, समीर वर्मा, एच एस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप भी भाग लेंगे. श्रीकांत पहले दौर में विश्व के नंबर एक जापानी खिलाड़ी केंटो मोमोटा से जबकि सौरभ के भाई समीर ताइपै के जु वेई वान से भिड़ेंगे. बी साई प्रणीत का सामना चीन के तीसरे वरीय शी यु क्वी से होगा जबकि प्रणय और कश्यप क्रमश: चीन के हुआग यु झियांग और जापान के केंटा निशिमोतो का सामना करेंगे.

इसे भी पढ़ेंः #EconomicSlowdown: एसबीआइ ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा- आर्थिक वृद्धि दर 5 प्रतिशत रहने की आशंका

 

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button