JharkhandLead NewsNEWSRanchi

झारखंड जगुआर में एसपी के दो ही पद, चार्ज के इंतजार में अजीत पीटर डुंगडुंग

RANCHI: झारखंड सरकार ने पिछले दिनों सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया था और तीन आईपीएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था.वही रांची के  ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग को झारखंड जगुआर रांची के पद पर पदस्थापित किया गया था.

इसे भी पढ़ें: निशिकांत के निशाने पर फिर हेमंत, कहा- कांग्रेस से उब चुके हैं हेमंत, तलाश रहे हैं नया पार्टनर

रेल पुलिस में एसपी का पद खाली

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

आईपीएस अधिकारियों के तबादले में हुई गलतियों का खामियाजा आईपीएस अधिकारियों को भुगतना पड़ रहा हैं. झारखंड जगुआर में एसपी के दो ही पद होने के बावजूद वहां तीन एसपी की पोस्टिंग कर दी गई है. 15 जून को किए गए तबादले में रांची के ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग का तबादला झारखंड जगुआर में किया है. जगुआर में एसपी रैंक के दो ही पोस्ट है. यहां एसपी एडमिन के पद पर एसपी शैलेंद्र वर्णवाल हैं, जबकि जगुआर में एसपी अभियान की जिम्मेदारी बीएसएफ से कैडर में प्रतिनियुक्ति पर आए संजय किस्पोट्टा है. यहां अब तीसरे एसपी की पोस्टिंग भी हो गई है. तीसरे एसपी स्तर के अधिकारी के लिए कोई पद नहीं है. ऐसे में यहां योगदान देने के बाद भी अजीत पीटर डुंगडुंग का वेतन समायोजन नहीं होने के कारण रूक जाएगा.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : Ranchi News: डेढ़ गुना टैक्स बचाने के लिये 48 हजार ने कराया कैंपस में रेन वाटर हार्वेस्टिंग

एडीजी रैंक के कई पद रिक्त

 

राज्य पुलिस में तबादले के बाद मुख्यालय स्तर पर जहां एडीजी स्तर के महत्वपूर्ण पद खाली हो गए हैं. रेल पुलिस की स्थिति यह हो गई है कि वहां डीजी, एडीजी, आईजी और डीआईजी रैंक के अधिकारी तो हैं. पर उनके अधीन एसपी रैंक का एक भी अधिकारी नहीं है. रेल पुलिस में धनबाद रेल एसपी का पद पहले से प्रभार में चल रहा था, वहां किसी की नियमित पोस्टिंग नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button