न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिद्धार्थ ही कर सकते हैं धनबाद की समस्या का समाधान: मिनी गौतम

1,429

Dhanbad:  धनबाद लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह की पत्नी मिनी गौतम ने धैया स्थित भीआईपी कॉलोनी में एक नुक्कड़ सभा के दौरान कहा है कि धनबाद के ज्वंलत मजदूरों की समस्या का समाधान सिर्फ सिद्धार्थ गौतम कर सकते हैं.

सभा के संबोधन में मिनी गौतम ने  कहा कि धनबाद में समस्या ही समस्या है. यहां सिर्फ लूट होती रही है. जनता बिजली, पानी, बेरोजगारी जैसे कई समस्याओं से जूझ रही है. धनबाद शहर को बदलाव की जरूरत है. और सिद्धार्थ गौतम धनबाद के लोगों के लिए उम्मीद हैं.

इसे भी पढ़ेंः चुनावी साल है, कार्यदिवस कम, प्राथमिकता तय कर करें कामः मुख्य सचिव

धनबाद के लोगों के सथ खड़ा रहा है मेंशन परिवार

निर्दलीय प्रत्याशी सिद्धार्थ गौतम की पत्नी मिनी गौतम ने कहा कि धनबाद की जनता के हर गम और खुशी में सिंह मेंशन परिवार हमेशा साथ खड़ा रहा है. और आने वाले भविष्य में भी खड़ा रहेगा.

उन्होंने कहा कि  जनता की मांग के कारण ही उनके पति सिद्धार्थ गौतम निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने यह भी कही की सही मायने में यदि आप धनबाद का विकास चाहते है तो सिर्फ एकबार सिद्धार्थ के पक्ष में मतदान कर लोकसभा में भेजने का काम करें.

इसे भी पढ़ेंः आनेवाले पांच दिनों में दो से तीन डिग्री बढ़ेगा तापमान, मेदिनीनगर में तापमान 42 डिग्री सेल्सियस होने की संभावना

नुक्कड़ सभा कर लोगों से की अपील

Related Posts

धनबाद : हाजरा क्लिनिक में प्रसूता के ऑपरेशन के दौरान नवजात के हुए दो टुकड़े

परिजनों ने किया हंगामा, बैंक मोड़ थाने में शिकायत, छानबीन में जुटी पुलिस

SMILE

नुक्कड़ सभा से पहले डीआईपीपी कॉलोनी के महिलाओं ने मिनी गौतम को माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. स्वागत से अभिभूत मिनी गौतम भावुक हो उठी.

श्रीमती गौतम ने कहा कि मैं लोकसभा क्षेत्र के कोने कोने में घूम रही हूं. सभी जगहों से भरपूर मुझे समर्थन मिल रहा है. विकास ही हमारा विजन है. इसलिए सभी का प्यार और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है.

और इसी तरह प्यार और समर्थन मिलता रहे तो सिद्धार्थ गौतम भारी मतों से जीत हासिल करेंगे.

इसे भी पढ़ेंः संथालपरगना में है भाजपा की नजर, झामुमो का है मजबूत आधार

मौके पर ये लोग थे मौजूद

मौके पर बिजय कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार राय, सत्यनारायण रॉय, अशोक तिवारी, सुजीत श्रीवास्तव, मीरा देवी, अनिल गुप्ता, हरेंद्र तिवारी, कुणाल सिंह, रिंकू तिवारी, संजय नायक, बाबू लाल सिंह, विश्वजीत कुमार, प्रियंका वर्मा, निशा कुमारी, सोनू, कमल सिंह, चंदन सिंह, मनीष, कैलास सिंह, जितेंद्र वर्मा, के अलावे कई लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः धनबादः राहुल गांधी ने कीर्ति झा आजाद के समर्थन में किया रोड शो, राहुल संग सेल्फी के लिए उमड़े युवा, देखें वीडियो

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: