Fashion/Film/T.V

साहिर लुधियानवी की बायोपिक सिर्फ मैं ही लिख सकता हूं: जावेद अख्तर

Mumbai : गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने कहा है कि मशहूर शायर साहिर लुधियानवी के जीवन और उनकी यात्रा पर सिर्फ वही पटकथा लिख सकते हैं.

अख्तर ने शायर के साथ अपने करीबी रिश्ते का भी जिक्र किया. उल्लेखनीय है कि अख्तर के पिता की दोस्ती साहिर लुधियानवी के साथ थी.

इसे भी पढ़ें-Netflix यूजर्स के लिए खुशखबरी,199 रुपये का ‘मोबाइल ओनली’ प्लान उपलब्ध

साहिर लुधियानवी और मेरे बीच काफी अच्छे संबंध थे : अख्तर

पिछले कई वर्षों से लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनने की चर्चा होती आई है. इसी संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में अख्तर ने कहा कि वह मेरे पिता के दोस्त थे और मेरे मामू के भी दोस्त थे. वह मुझसे काफी प्रेम और लगाव के साथ मिलते थे. मेरे और उनके बीच काफी अच्छे संबंध थे.

उनसे जब पूछ गया कि लुधियानवी के किरदार में किस अभिनेता को लेना चाहिए तो उन्होंने कहा कि कोई भी अच्छा अभिनेता उस किरदार को सही से निभा पाएगा.

इसे भी पढ़ें-  Avengers Endgame ने  Avatar को पीछे छोडा,   2.97 अरब डॉलर कमाये, बॉक्स ऑफिस की किंग बनी

लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे भंसाली

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली कुछ समय से लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. इसको लेकर कई अभिनेताओं के नाम भी सामने आए जिनमें शाहरुख खान, इरफान खान थे.

इस फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी लिए जाने की चर्चा थी. लेकिन अभी तक कुछ भी निर्णय नहीं लिया गया है. हाल ही में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू के नाम पर भी चर्चा की खबर थी.

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button