न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तंज में भी नोटों का सड़क बनाने की बात सिर्फ कांग्रेसी ही कर सकते हैं –प्रतुल शाहदेव

‘रांची-टाटा हाइवे का असली दोषी कौन, जल्द पता चल जाएगा’

167

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार के द्वारा किए गए तंज पर पलटवार करते हुए कहा की भ्रष्टाचार में डॉक्टरेट किए हुए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं की जुबान से ही नोटों का सड़क बनाने की बात आ सकती है. वे अजय कुमार के रांची-टाटा रोड में नोटों के बयान का जवाब दे रहे थे.

इसे भी पढ़ें-सफाई के लिए शहर के चार जोन में निगम बढ़ाएगा 250 मजदूर

‘हेमंत के कार्यकाल में ठप था रांची-टाटा रोड का काम’

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि देश में हुए सभी महाघोटालों के मध्य में जो पार्टी रही है ,वह अब नैतिकता का पाठ पढ़ाने लगे तो यह पूरा प्रकरण हास्यस्पद हो जाता है.  उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कड़े रुख के बाद रांची टाटा हाईवे के कार्य में प्रगति होनी शुरू हुई है, वरना हेमंत सोरेन और कांग्रेस के कार्यकाल में काम थम सा गया था. उन्होंने कहा कि अब इस पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है. असली दोषी कौन है यह शीघ्र पता चल जाएगा.

इसे भी पढ़ें-रांची में महामारी से अब तक तीन लोगों की मौत, जांच में मिले चिकनगुनिया के 27 व डेंगू के 2 मरीज

लाशों पर राजनीति करने वाले बाघों तक पहुंच गए- प्रतुल

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं के लिए अगर कांग्रेसी राज्य सरकार को अप्रत्यक्ष रूप से दोषी मान रहे हैं, और मुकदमा करने की बात कर रहे हैं, तो कांग्रेस ये भी बताते चले कि 1984 के सिख दंगे या भागलपुर के दंगे या मेरठ के दंगे के लिए प्रत्यक्ष रुप से कौन दोषी था? उन्होंने कहा की लाशों पर राजनीति करते करते डॉक्टर अजय कुमार अब बाघों तक पहुंच गए हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि किसी भी वैज्ञानिक स्टडी में आज तक झारखंड में बाघों की संख्या 64 नहीं थी. डॉ अजय कुमार के द्वारा दिए गए आंकड़े गलत हैं और जनता को बरगलाने के लिए दिए गए हैं. डोकलाम के मुद्दे पर शाहदेव ने कहा कि एक समय था जब चीन भारत के भीतर 20 किलोमीटर घूस आता था और यूपीए की सरकार कुछ नहीं कर पाती थी. लेकिन अब समय बदल गया है और मोदी सरकार के कड़े रवैया के कारण चीन को डोकलाम से पीछे हटना पड़ा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: