न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

आॅनलाइन मंगाया था मोबाइल, कंपनी ने भेज दी ईंट

113

Aurangabad :  महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति द्वारा एक अग्रणी ऑनलाइन विक्रेता कंपनी के खिलाफ दर्ज करायी गयी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसने मोबाइल फोन का आर्डर दिया था जबकि उसे भेजे गये पैकेट में कथित रूप से ईंट मिली. यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी.हरसूल पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने बताया कि यहां हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन खरात ने पुलिस को बताया कि उसने नौ अक्टूबर को शॉपिंग साइट के जरिये मोबाइल फोन खरीदा और इसके लिए उसने 9,134 रूपये का भुगतान किया था.
इसके बाद ई कॉमर्स कंपनी से खरात को एक मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि उनका मोबाइल फोन एक हफ्ते के भीतर उन्हें मिल जायेगा.कल्याणकर ने बताया कि व्यक्ति को पिछले रविवार को खुदरा विक्रेता से एक पैकेट प्राप्त हुआ. मगर उसने जब उसने पैकेट खोला तो कथित रूप से उसके भीतर से मोबाइल फोन के स्थान पर एक ईंट का कथित टुकड़ा निकला. उन्होंने बताया कि इसके बाद व्यक्ति ने कूरियर की सौंपने वाले बुलाया. उसने उससे कहा कि उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलिवरी करने की है और उसके भीतर क्या है उसने नहीं देखा.
खरात ने हरसुल पुलिस थाने में ई कॉमर्स कंपनी के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज करायी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है.

Related Posts

अनिल अंबानी अरबपतियों के क्लब से बाहर, 42 बिलियन डॉलर से घटकर 523 मिलियन डॉलर हो गयी संपत्ति

2008 में दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स कहे जाने वाले रिलायंस कम्युनिकेशंस के चेयरमैन अनिल अंबानी अरबपतियों के क्लब से बाहर हो गये हैं.

eidbanner

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: