न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अटल वेंडर मार्केट की 75 दुकानों के लिए ऑनलाइन टेंडर

मासिक किराये पर दी जायेंगी दुकानें

281

Ranchi : कचहरी रोड स्थित अटल वेंडर मार्केट के दूसरे और तीसरे तल्ले पर बनी दुकानों के ई-टेंडर के लिए रांची नगर निगम ने इच्छुक लोगों से एक ऑनलाइन आवेदन मांगा है. 75 दुकानों (112-221 वर्ग फुट) और 2 फूड कोर्ट(1192 वर्ग फुट) के लिए मांगे गये आवेदन का ई- टेंडर प्रतिस्पर्धा के आधार पर होगा. आवेदन 12 जुलाई से किया जायेगा और आवेदन देने की अंतिम तिथि 8 अगस्त शाम 5 बजे तक है. ऑनलाइन आवेदन का ई-टेंडर 9 अगस्त को सुबह 11 से 3 बजे किया जायेगा.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – RRDA-NIGAM: कौन है अजीत, जिसके पास होती है हर टेबल से नक्शा पास कराने की चाबी

36 दुकानें हैं आरक्षित

मालूम हो कि अटल वेंडर मार्केट के इन तल्लों पर दुकानों की संख्या कुल 111 है. जिसमें केवल 75 दुकानों के लिए ही ऑनलाइन आवेदन मांगा गया है. सहायक नगर आयुक्त ज्योति कुमार सिंह ने बताया कि बाकी बची 36 दुकानें महिलाओं, दिव्यांगों के लिए आरक्षित की गयी हैं.

टेंडर के लिए निगम ने बताये निम्न नियम

मार्केट की 75 दुकानों और 2 फूड कोर्ट के लिए निगम ने जो ऑनलाइन आवेदन मांगा है, उसके लिए कुछ नियम और शर्तें भी निर्धारित की हैं, जो निम्न हैं.

इच्छुक लोग वेब पोर्टल https://www.mstcecommerce.com/auctionhome/rmc/index.jsp पर ऑनलाइन आवेदन कर user id और password बनायेंगे. इसी के माध्यम से वे निर्धारित पंजीकरण शुल्क एवं ईएमडी का भुगतान 8 अगस्त तक करेंगे.

ई-टेंडर के नियमों और शर्तों के लिए संपूर्ण विवरण MSTC एवं रांची नगर निगम के पोर्टल https://www.mstcecommerce.com/auctionhome/rmc/index.jsp और http//www.ranchimunicipal.com  पर उपलब्ध है.

इसे भी पढ़ें – सरकारी अफसर से मारपीट के मामले में BCCI के कार्यकारी सचिव व पूर्व IPS अमिताभ चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

ई-टेंडर बोली में देश का कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है. शामिल होने वाले व्यक्तियों की आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए, साथ ही उसे वैध पैन धारक होना चाहिए. एक पैन के अंतर्गत केवल एक पंजीकरण किया जा सकेगा. एक आवेदन करनेवालों को एक से अधिक दुकानें आवंटित नहीं की जायेंगी.

ई-बोली के लिए प्री-बिड की बैठक 26 जुलाई को निगम सभागार में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक बुलायी गयी है.

टेंडर से जुड़ी कोई परिवर्तन, संशोधन और जानकारी केवल https://www.mstcecommerce.com/auctionhome/rmc/index.jsp  और http;//www.ranchimunicipal.com  पर ही दी जायेगी.

किसी भी तरह की सहायता के लिए निगम ने एक हेल्प लाइन नंबर जारी किया है.

Help desk ::: 033-22901004, 0651-2443396

इसे भी पढ़ें – कथित नरबलि मामला : DIG ने की जांच,  कहा- बच्चों की बलि देने के संकेत नहीं मिले

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: