Crime NewsGiridih

गिरिडीह के जमुआ में सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

Giridih: गिरिडीह के जमुआ थाना क्षेत्र के चितरडीह-पचंबा रोड में रविवार शाम हुए सड़क हादसे में एक बाईक सवार युवक 32 वर्षीय बालेशवर रॉय की मौत हो गई. तो दूसरा युवक गोदों तूरी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
जानकारी मिलने के बाद जमुआ थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. और मृतक बालेशवर के शव को पहले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया. जबकि घायल का इलाज कराया जा रहा है. मृतक और जख्मी युवक जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के सोनबाद गांव के रहने वाले बताएं जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू, लगाई आरोपों की झड़ी

जानकारी के अनुसार दोनों युवक गिरिडीह के सोनबाद गांव से सूरजाही पूजा में शामिल होने जमुआ के कदांजोर गांव जा रहे थे. इसी दौरान जब दोनों बाईक से चितरडीह रोड के समीप पहुंचे, तो बाईक की स्पीड अधिक रहने के कारण अनबैलेंस हो कर एक बिजली के पोल में टक्कर मार दिया. जिसे बालेशवर राय की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं गोंदो तूरी गंभीर रुप से जख्मी हो गया.

जानकारी के अनुसार घटना शाम करीब छह बजे की है. इसमें एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों का बाईक काफी तेज गति में थी, और संतुलन खोेने के कारण यह घटना हुई.

इसे भी पढ़ें :  अनुबंधकर्मियों की मांग समय पर पूरी नहीं हुई तो ठप करायेंगे सारे काम: महासंघ

Advt

Related Articles

Back to top button