Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह में सड़क हादसे में एक की मौत, दो लोग जख्मी

Giridih: गिरिडीह के देवरी थाना इलाके के चतरो-चकाई मेन रोड के रानीपोखर के समीप ऑटो के पलटने से एक व्यक्ति की मौत जहां मौके पर हो गई, वहीं दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक 40 वर्षीय गोली यादव बिहार के जमुई के दुलमपुर गांव का रहने वाला था. जबकि दोनों घायल डुमरी थाना क्षेत्र के खुटगुरुहा गांव के रहने वाले पिंटू तूरी और शंकर राय हैं. फिलहाल दोनों घायलों को इलाज के लिए देवरी के स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है.

रानीपोखर के समीप हुए सड़क हादसे के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल में जुटे और घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र भेजने में जुट गए. जानकारी मिलने के बाद देवरी थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची.

इसे भी पढ़ें :ACCIDENT: महाराष्ट्र में सरिया लदा ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत

ram janam hospital
Catalyst IAS

इधर घायल पिंटू और शंकर तुरी ने इलाज के क्रम में जानकारी दी कि ऑटो में एक बच्चा समेत पांच यात्री सवार थे और सभी चतरो से बिहार के चकाई जा रहे थे.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

जानकारी के अनुसार गोली यादव भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के जगसीमर गांव से अपनी बेटी के ससुराल से वापस चकाई अपने घर लौट रहा था. जबकि ऑटो में सवार अन्य लोग भी चकाई ही जा रहे थे.

इसी दौरान चतरो-चकाई मोड़ के रानीपोखर गांव के समीप मवेशियों का झुंड गुजर रहा था. जिससे यात्रियों से भरा ऑटो मवेशियों से टक्कर होने के बाद घटनास्थल में ही पलट गया. ऑटो के पलटने से गोली यादव ने उससे दबकर दम तोड़ दिया. देवरी पुलिस दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर थाना ले गई.

इसे भी पढ़ें :14 वें वित्त आयोग के संविदाकर्मियों के दोनों हाथ में लड्डू, कोर्ट में केस जीते या हारे फायदा उन्हीं को

Related Articles

Back to top button