न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा-हजारीबाग में हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत, बोलेरो जलकर राख

785

Chatra / Hazaribagh : शनिवार की देर रात चतरा और हजारीबाग जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. साथ ही एक बोलेरो गाड़ी जलकर राख हो गयी. इस घटना में तीन युवक बाल-बाल बच गये जो की बोलेरो में सवार थे.

चतरा जिला के टंडवा थाना क्षेत्र स्थित आम्रपाली कोल परियोजना के पास ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं दूसरी ओर हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित मुकुंदगंज फोरलेन पर शनिवार की देर रात तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो डिवाइडर से टकरा गयी. जिसके बाद बोलेरो पूरी तरह से जलकर राख हो गयी. इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार तीन युवक की बाल-बाल बच गये.

Sport House

इसे भी पढ़ें- #Smartphone: ऐलान तो कर दिया, लेकिन क्या वाकई यह सरकार देना चाहती है आंगनबाड़ी सेविकाओं को स्मार्टफोन!

ट्रक की चपेट में आकर एक की मौत

चतरा टंडवा थाना क्षेत्र स्थित अम्रपाली कोल परियोजना के दो नंबर कांटा घर के समीप एक ट्रक की चपेट में आने एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक किसी दूसरे ट्रक का चालक बताया जा रहा है.

हालांकि उसकी पहचान नहीं हो सकी है. घटना शनिवार देर रात की है. जानकारी के अनुसार चालक अपनी गाड़ी से उतर कर कांटा घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान दूसरे ट्रक उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Mayfair 2-1-2020

स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां चिकिस्तकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- #RSS प्रचारक ने कड़िया मुंडा को लिखा #letter, जतायी आशंका-‘आंतरिक अलगाववाद के नये केंद्र हो सकते हैं जनजातीय क्षेत्र’

बोलेरो जलकर राख, बाल-बाल बचे तीन युवक

हजारीबाग में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुकुंदगंज फोरलेन पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो डिवाइडर से टकराने के बाद जलकर खाक हो गयी.

बोलेरो में तीन युवक सवार थे, जो नवादा से रांची जा रहे थे. इस घटना में तीनों युवकों को कुछ नहीं हुआ. वाहन में आग लगने के बाद अग्निशामक को इसकी सूचना दी गयी. लेकिन जबतक टीम वहां पहुंची गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी.

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like