न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जतरा मेला में हाइड्रोजन गैस का सिलेंडर फटने से एक की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

95

Latehar : बालूमाथ प्रखंड के मकायाटांड़ में बुधवार को छठ पूजा के अवसर पर आयोजित जतरा मेला में बैलून फुलाने वाले गैस का सिलेंडर फटने एक की मौत हो गयी, जबकि 15 लोग घायल हो गये. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की लातेहार के सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. उसकी पहचान नहीं हो पायी है. वहीं अन्य कई की हालत नाजुक बनी हुई है. बता दें कि जतरा मेला में करीब 10 हजार लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी.

इसे भी पढ़ें – सात समंदर पार अमेरिका में भी बिहार-झारखंड के लोगों ने मनाया छठ

लातेहार के एसडीपीओ नितिन खंडेलवाल ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हुई है. जबकि दो की हालत गंभीर है. 13 से 14 लोग जख़्मी हुए हैं. सभी को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. मकायाटांड़ में बुधवार को सलाना मेला लगा था. बैलून फुलाने के लिए हाइड्रोजन सिलेंडर रखा गया था. इसी में ब्लास्ट हुआ. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

घायलों में प्रदीप उरांव, जमीरिउद्दीन, अणिमा कुमारी, राजेश उरांव, कमलेश यादव, अरुण मिंज, कैसर रजा, सचिन उरांव, रामकुमार कुमार, अनिता कुमारी सहित कई लोग हैं जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पायी है. गैस सिलेंडर फटने एक युवक का पैर कट गया है. बालूमाथ अस्पताल पहुंचकर बालूमाथ थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने राहत और बचाव कार्य चलाया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: