न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ट्रक और बोलेरो की टक्कर में एक की मौत, पांच घायल

 त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव की मतगणना के बाद सभी लौट रहे थे घर

22

Ranchi : ओरमांझी थाना क्षेत्र के उकरीद में एनएच 33 पर शनिवार को ट्रक और बोलेरो की टक्कर में युवक संतोष मुंडा की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स में भर्ती करवाया गया है. ये सभी चुटूपालू के रहने वाले हैं. सभी त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में मतगणना परिणाम के बाद रांची से चुटूपालू लौट रहे थे.

ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

एनएच 33 पर ट्रक को बोलेरो के द्वारा ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार रांची की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो अपने आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बोलेरो और ट्रक के बीच टक्कर हो गयी. ट्रक की गति तेज होने के चलते ट्रक बोलेरो को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया. इस टक्कर ने बोलेरो में बैठे संतोष मुंडा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अशोक नागवंशी, अशोक मुंडा, मनोज मुंडा व विश्वनाथ बेदिया घायल हो गए. इनमें अशोक मुंडा की हालत गंभीर है.

मतगणना का परिणाम जानकर लौट रहे थे सभी

मिली जानकारी के अनुसार चुटूपालू से पंचायत समिति सदस्य पद के लिए पंचायत चुनाव में खड़े हुए अशोक नागवंशी समर्थकों के साथ पंडरा में बने मतगणना केंद्र पर से समर्थकों के साथ चुटूपालू लौट रहे थे. तभी बोलेरो के द्वारा एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान यह दुर्घटना घटी.

इसे भी पढ़ें : साहेबगंज से चोरी का पाठ पढ़कर आये मोबाइल चोर रांची में दे रहे हैं घटना को अंजाम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: