Gossip

सीएम के करीबी एक IAS की झारखंड छोड़ने की तैयारी की चर्चा जोरों पर!

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ करीब-करीब हर जगह दिखने वाले एक आइएएस आज-कल गॉशिप का विषय बने हुए हैं. चर्चा है कि वो झारखंड छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि सीएम रघुवर दास के हर फैसले में उनकी भूमिका अहम रही है.

झारखंड के सबसे बड़े मेगा शो मोमेंटम झारखंड से वो सबकी नजरों में आये और विभाग से अलग होकर सीएम रघुवर दास के साथ ही जुड़ गये. चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि शायद रघुवर दास दोबारा अपना टेन्योर रिपीट ना कर सके.

इसे भी पढ़ें- #JharkhandElection: पांचवें चरण में 11 बजे तक 29.19% मतदान, दुमका में वोटिंग की धीमी रफ्तार

साथ ही साथ अगर सरकार विपक्षी पार्टी की बनती है, तो उन्हें पर्सनली मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में उन्होंने झारखंड से अपना एग्जिट प्लान बनाया है. इस बारे में सूबे के कुछ बड़े अधिकारियों ने भी पुष्टि की है कि वो झारखंड छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

कार्मिक विभाग से हो रही है लगातार पूछताछ

दरअसल ये आइएएस अधिकारी सत्ता और मीडिया के हर गलियारे में काफी चर्चित रहे हैं. इसलिए इनके एग्जिट प्लान को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. लोगों में इनके प्लान को लेकर जिज्ञासा का आलम यह है कि कार्मिक विभाग के अधिकारियों से मीडिया और कुछ अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव के दौरान क्या चुनाव आयोग ने अपनी भूमिका पूरी तरह निभायी ?

पूछा जा रहा है कि आवेदन आया क्या? लेकिन कार्मिक विभाग का कोई भी अधिकारी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहा है. सोशल मीडिया में भी इनके पलायन को लेकर कुछ पोस्ट देखे जा सकते हैं. इन चीजों से समझा जा सकता है कि इस अधिकारी का बीते दिनों में झारखंड में क्या कद था.

वहीं एक बात की और भी चर्चा है कि एक उन्हीं के कद के अधिकारी विपक्ष के एक बड़े नेता से मिलकर अपने सेफ एग्जिट पर चर्चा कर चुके हैं. ऐसी सभी गॉशिप और चर्चाओं का बाजार चुनाव नतीजों के बाद या तो आकार लेगा या फिर खत्म हो जाना है. नतीजों से पहले ऐसे गॉशिप और चर्चा होनी लाजिमी है.

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close