JharkhandLead NewsRanchi

PTPS कॉलेज में बनेगा एक सौ बेड का अस्थायी आइसोलेशन सेंटर, ऑक्सीजन से लेकर वेंटीलेटर की सुविधा

विधायक अंबा प्रसाद की पहल पर पीवीयूएनएल प्रबंधन ने किया सहयोग

RANCHI : पीटीपीएस कॉलेज में एक सौ बेड का अस्थायी आइसोलेशन सेंटर बनने जा रहा है. बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद की पहल पर पीवीयूएनएल प्रबंधन के सहयोग से आइसोलेशन सेंटर बन रहा है. आइसोलेशन सेंटर में ऑक्सीजन और वेंटीलेटर की सुविधा भी उपलब्ध होगी.

विधायक अंबा प्रसाद ने क्षेत्र के लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े इसलिए काफी दिनों से आइसोलेशन सेंटर के निर्माण हेतु प्रयास की कर रही थी. पीवीयूएनएल प्रबंधन ने समय-समय पर इस विषय में वार्ता कर जल्द से जल्द निर्माण में सहयोग के लिए कार्य किया जा रहा था. ऐसे में जल्द ही पीटीपीएस कॉलेज में संक्रमितो के लिए सौ बेड का आइसोलेशन सेंटर बनने जा रहा है.

advt

क्षेत्रवासियों के हित में निर्णय

इस संबध में पीवीयूएनएल महाप्रबंधन ने बताया कि ये पहल क्षेत्रवासियों के हित में है. जहां पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से जुझ रहा है. वहीं विधायक का प्रयास सराहनीय है. ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पडे. जिससे प्रबंधन की ओर से सहयोग किया जा राह है.

पतरातू प्रखंड के बीडीओ देवदत्त पाठक ने कहा के विधायक की पहल काफी सराहनीय है. आज उनकी प्रयासों के बदौलत पीटीपीएस कॉलेज में 100 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनने जा रहा है. साथ ही विधायक अंबा प्रसाद के सौजन्य से क्षेत्रवासियों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े इसलिए अनाज वितरण, मास्क वितरण एवं अन्य कई जनहित से जुड़े कार्य किये जा रहे हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: