GiridihJharkhand

गिरिडीह में ट्रेन से कट कर एक की मौत, एक का पांव कटा

Giridih : गिरिडीह में शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. पहली घटना सरिया के हजारीबाग रेलवे स्टेशन के डाउनलूप की है. जहां डाउनलूप लाइन फर्स्ट के रेलवे ट्रैक में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला. रेलवे ट्रैक पर जिस हालात में युवक का शव पड़ा मिला, उससे हजारीबाग रेलवे स्टेशन के आरपीएफ अधिकारियों का दावा है कि मृतक युवक ने सुसाईड किया है. क्योंकि युवक का सिर धड़ से अलग था. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पायी है. लेकिन आरपीएफ की मानें तो युवक खोरीमहुआ के बांदी गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है. वहीं दूसरी घटना धनवार रेलवे स्टेशन की बतायी जा रही है. शुक्रवार की देर शाम ट्रेन से उतरने क्रम में युवक मेराजुल असांरी का पांव फिसला तो वो सीधा ट्रेन के नीचे चला गया.

इसे भी पढ़ें:Rath Yatra 2022 : भाई-बहन संग मौसीबाड़ी के ल‍िए न‍िकले भगवान जगन्‍नाथ, रथ खींचने के ल‍िए उमड़े श्रद्धालु, देख‍िए कोल्‍हान की तस्‍वीरें

जिसे युवक मेराजुल का एक पांव कट गया. घटना के तुंरत बाद युवक को प्राथमिक इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

जानकारी के अनुसार युवक मेराजुल अंसारी धनवार के गोदोडीह गांव निवासी सलामत मियां का बेटा है. शुक्रवार को अपनी बाइक से कुछ पार्ट्स लाने गया था. वापस लौटने क्रम में युवक स्टेशन में जब ट्रेन से पार्ट्स लेकर नीचे उतरना चाहा, तो इस दौरान ट्रेन चल पड़ी. उसका पांव फिसला, जिससे उसका एक पांव कट गया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें:रिम्स में हेराफेरी: जन औषधि केंद्र में न बिल दे रहे हैं न ही एमआरपी पर छूट

Related Articles

Back to top button