BiharCrime News

छपरा में जहरीली शराब पीने से एक की मौत, कई बीमार!

Chapra : जिले के मकेर में जहरीली शराब पीने से गुरुवार को कई ग्रामीणों की हालत गंभीर हो गयी. कई बीमार लोगों के आंखों की रोशनी भी चली गयी है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि एक शख्स की जान भी चली गयी है. हालांकि अभी तक इस मामले में आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई कि लोग जहरीली शराब पीकर ही बीमार हुए हैं. स्थानीय स्तर पर बीमार लोगों का इलाज कराया जा रहा है. मेडिकल टीम पहुंच कर जांच में जुट गयी है. लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए छपरा और पटना रेफर किया गया है. इस दौरान एक शख्स के मौत की पुष्टि भी हुई है. लेकिन ये मौत शराब पीने से हुई है इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

इसे भी पढे़ं:पटना में नेशनल हेराल्ड की जमीन पर भू माफियाओं का अवैध कब्जा- कांग्रेस

इससे पहले भी जिले में जहरीली शराब पीने से दो मजदूरों की मौत हुई थी. जबकि चार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें भी आंखों से धुंधला दिख रहा था और सीने में जलन की शिकायत थी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

चौंकाने वाली बात यह कि मृतकों में से एक का बिना पोस्टमार्टम कराये ही अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस पूरे मामले में पुलिस पल्ला झाड़ती नजर आयी, जिसको लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. मकेर की घटना पर भी लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढे़ं:शराब पीने से हुई मौत तो सरकार देगी 5-10 लाख मुआवजा, झारखंड उत्पाद (संशोधन) विधेयक 2022 सदन से पारित

Related Articles

Back to top button