न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देसी पिस्तौल के साथ एक गिरफ्तार, फरार आरोपी भी भेजा गया जेल

242

Daltonganj: रक्षा बंधन और सावन मेला को लेकर चलाए जा रहे विशेष चेकिंग अभियान में चैनपुर पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने संध्या गश्ती एवं वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार को चेकिंग के दौरान देसी पिस्तौल और गोली के साथ गिरफ्तार किया है.

देसी पिस्तौल और एक गोली के साथ गिरफ्तार

hosp3

चैनपुर के थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि शनिवार की रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान रबदा केवाल मोड़ के पास से एक मोटरसाइकिल जेएच 03एन 8558 पर सवार व्यक्ति की जांच पड़ताल की गयी. इस दौरान एक युवक को एक देसी पिस्तौल और एक गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक लल्लू चौधरी (पिता रेखा चौधरी) गढ़वा जिला के डंडा थानान्तर्गत भिखही गांव के पपरवा टोला का निवासी है. वह किसी घटना को अंजाम देने के लिए पिस्तौल लेकर घूम रहा था. इसी क्रम में उसे गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें- भाजपा के अजय मारू ने किया सीएनटी एक्ट का उल्लंघन? जमीन ली प्रेस खोलने के लिए, बना दिया मॉल

गिरफ्तार लल्लू चौधरी की मोटरसाइकिल की भी जांच पड़ताल की जा रही है कि कहीं मोटरसाइकिल चोरी की तो नहीं है. उन्होंने बताया कि लल्लू का भाई ननकू चौधरी भी अपराधिक मामले में जेल जा चुका है. लल्लू चौधरी का गढ़वा जिले के किन-किन अपराधिक घटनाओं में संलिप्तता रही है, उसका भी पता लगाया जा रहा है.

फरार अभियुक्त गिरफ्तार

एक अन्य मामले में लंबे समय से फरार चल रहे चैनपुर के बंदुआ निवासी अलियार मियां के पुत्र मुस्लिम मियां को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वह काफी दिनों से फरार चल रहा था. छापामारी में अवर निरीक्षक नीलांबर यादव, आरक्षी सुनील उरांव, बुधराम, रोहित कुमार, सोनू कुमार पासवान शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: