JharkhandLead NewsNEWSRanchi

रांची सदर अस्पताल के कर्मी आंदोलन पर, कोविड टेस्ट रुका

Ranchi : कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर शहर के सदर अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाया गया है. कोविड अस्पताल में मैन पॉवर को बढ़ाने के लिए आउटसोर्सिंग कंपनी का सहारा लिया गया था. लेकिन आउटसोर्सिंग कंपनियों के द्वारा कर्मचारियों को सही समय पर वेतन नहीं मिलने से नाराज कर्मी संजय कुमार को ड्यूटी पर से हटा दिया गया.

 

advt

इससे नाराज सहकर्मियों ने काम करना बंद कर दिया है. संजय कुमार को फिर से काम रखने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये. कर्मियों का कहना है कि इस वैश्विक महामारी के दौरान भी हम लोग अपनी जान को हथेली पर रखकर काम किए हैं. उचित मानदेय नहीं मिल पा रहा है. कर्मियों के आंदोलन पर चले जाने की वजह से कोविड टेस्ट का काम रुक गया है.

 

सदर अस्पताल के उपाधीक्षक ने बताया कि इन स्वास्थ्य कर्मियों को मनाने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही स्वास्थ्य कर्मी अपने अपने काम पर लौट जाएंगे. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एस मंडल ने बताया कि कोरोना मरीजों की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े इसलिए और आउटसोर्सिंग कंपनियों का सहारा लिया गया था। सही समय पर मानदेय नहीं मिलने पर बताया कि इस बात की जानकारी एक दिन पहले हमें मिली है और उसे जल्द से जल्द ठीक करने की प्रयास की जा रही है.

कोविड प्रोटोकाल की उड़ रही है धज्जियां

सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों के प्रदर्शन में कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ रही है. मास्क व शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है. डाक्टर बार-बार उनसे आग्रह कर रहा है कि कोविड प्रोटोकाल का पालन करें.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: