न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिद्धू के निशाने पर पाकिस्तान, कहा- दुनियाभर के आतंकियों का जमावड़ा है वहां

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान में दुनियाभर के आतंकियों का जमावड़ा है.

529

 NewDelhi : पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान में दुनियाभर के आतंकियों का जमावड़ा है. पाकिस्तान के भविष्य पर सवालिया निशान है. वे अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर एक तरह से सफाई पेश कर रहे थे.  इस क्रम में सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान में हालात बेहद बुरे और निराशाजनक है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए वाजपेयी जी की बस द्वारा लाहौर यात्रा का जिक्र किया.

 नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तानी के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बुलाने और नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान जाने की बात भी कही.

इसे भी पढ़ेंः अनिल अंबानी का पत्र राहुल को , राफेल पर आपको गलत जानकारी दी गयी है
hosp3

जनरल बाजवा से गले मिलने पर भारत में काफी आलोचना हुई थी

सिद्धू द्वारा पाकिस्तानी आर्मी चीफ जनरल बाजवा से गले मिलने पर भारत में काफी आलोचना हुई थी. इस पर सफाई देते हुए सिद्धू ने अपनी बात रखी. उनके अनुसार जनरल बाजवा ने मुलाकात के दौरान कहा कि वे गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाशवर्ष के अवसर पर भारत के डेरा बाबा नानक से पाकिस्तान के करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए रास्ता देने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही कहा कि वे भारत के साथ शांति चाहते हैं.  

सिद्धू ने कहा कि वे जनरल बाजवा की बात सुनकर इतना खुश हुए कि उन्होंने भावनाओं में बहकर जनरल को गले लगा लिया. सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान से शांति की भी वकालत की. सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान कोई नो मेन्स लैंड नहीं है.  

इसे भी पढ़ेंःझारखंड कैडर आईएएस में भी चार लॉबी, एक्शन, रिएक्शन और इमोशन से भरपूर

पता नहीं था कि  बगल में पीओके के राष्ट्रपति बैठे हैं

 पीओके के राष्ट्रपति के बराबर में बैठाने के विवाद पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह प्रोटोकॉल के तहत वहां बैठे थे और फिर उन्हें पता नहीं था कि उनकी बगल में पीओके के राष्ट्रपति बैठे हैं. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा उनकी आलोचना किये जाने को लेकर सिद्धू ने कहा कि यहां लोकतंत्र है. किसी को भी कुछ भी बोलने का अधिकार है. 

इसे भी पढ़ेंःमसानजोर के विस्थापितों को पहचान दिलाना पहली प्राथमिकता : डॉ लुईस मरांडी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: