Bihar

RJD के स्थापना दिवस के मौके पर छलका तेज प्रताप का दर्द कहा- लोग मुझे पीछे खींचते हैं

Patna : आरजेडी आज 25 साल की हो गई, पटना में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से पार्टी के विरोधियों पर हमला बोला. स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने खुद को कृष्ण और अपने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए कहा कि जब भी तेजस्वी पर हमला होगा तेज प्रताप हमेशा आगे रहेगा.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं हमेशा अपने छोटे भाई के आगे रहूंगा लेकिन कुछ लोग मुझे पीछे खींचना चाहते हैं. इसलिए कि कहीं मैं हीरो न बन जाऊं.

इसे भी पढ़ें :BREAKING NEWS : फादर स्टेन स्वामी का मुंबई के अस्पताल में निधन

advt

स्थापना दिवस कार्यक्रम में संबोधन के दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा कहा कि लालू जी के छात्र जीवन से ही राजनीति की शुरुआत हुई थी. मैंने भी बीएन कॉलेज में जाकर एडमिशन लिया, जिस बेंच पर लालू जी बैठे थे उसी बेंच पर मैं भी बैठा था.

इशारों में ही तेज प्रताप ने पार्टी को हिदायत देते हुए कहा कि पार्टी में अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो पार्टी को कमजोर करने में लगे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि मुझे आने में थोड़ी देर हुई तो तेजस्वी ने पहले बाजी मार ली. तेजस्वी दिल्ली और बाहर होते हैं तो मैं पार्टी कार्यालय को संभाल लेता हूं.

adv

तेज प्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जगदा बाबू नाराज हैं. पार्टी में महिलाएं आज नीचे बैठी हुई हैं जबकि महिलाओं को पार्टी में मंच पर बैठना चाहिए. पार्टी की रीढ़ पार्टी के कार्यकर्ता ही होते हैं, पार्टी को एक साथ मिलकर आगे बढ़ाना है.

इसे भी पढ़ें :जानें दिनेश कार्तिक ने क्या सेक्सिस्ट कमेंट किया जो कहना पड़ा ‘दोबारा नहीं होगी गलती’

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: