DhanbadJharkhand

हाइकोर्ट के निर्देश पर हरकत में आयी बाघमारा पुलिस, विधायक ढुल्लू के करीबियों की हो रही है तलाश

Dhanbad : कभी बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के करीबी माने जानेवाले किरण महतो ने अब विधायक पर रंगदारी मांगने और रंगदारी नहीं देने के एवज में चार गाड़ियां रख लेने का आरोप लगाया है.

इस मामले में बाघमारा पुलिस अब ढुल्लू महतो के निजी बॉडीगार्ड केदार यादव, रियाज अंसारी,  राजू शर्मा,  बॉबी खान और आजाद को तलाश रही है.

बताया जाता है कि किरण महतो द्वारा इन पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से पुलिस इन लोगों को तलाश रही है लेकिन ये लोग फिलहाल फरार चल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – बकोरिया कांड: CBI की टीम पहुंची पलामू, मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों से हो रही है पूछताछ

मुख्यमंत्री जन संवाद में भी उठाया था मामला, नहीं हुई कार्रवाई

इस संबंध में किरण महतो ने बताया कि जब उन्होंने ढुल्लू महतो का साथ छोड़ दिया तो फरवरी 2018 को उनकी चार गाड़ियां और एक पेलोडर को विधायक समर्थक रंगदारी नहीं देने के कारण साइडिंग से अपने साथ ले गये थे.

मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. मामले को उन्होंने मुख्यमंत्री के जन संवाद में भी उठाया लेकिन वहां से भी कोई परिणाम हासिल नहीं हो पाया. आखरिकार उन्होंने इस मामले में हाइकोर्ट की शरण ली.

हाइकोर्ट का आदेश मिलने के बाद बाघमारा थाना में इस बात की शिकायत दर्ज की गयी. अब पुलिस इस मामले के सभी आरोपियों की तलाश कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कई जगहों पर छापामारी कर विधायक के करीबियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी.

इसे भी पढ़ें – संकट में पीएम का यूथ को स्किल्ड करने का सपनाः राज्य के 50 फीसदी ITI में ट्रेनर ही नहीं

बाघमारा की बदहाली के लिए जिम्मेवार हैं विधायक

न्यूज विंग से बात करते हुए किरण महतो ने बताया कि बाघमारा में बिगड़ी कानून व्यवस्था,  बेरोजगारी, पलायन और कोलकर्मियों को हाइपावर कमेटी का वेतनमान नहीं मिल पाने के लिए विधायक ढुल्लू महतो जिम्मेदार हैं.

उन्होंने बताया कि विधायक की मनमानी के कारण क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो गया है. वहीं इस मामले में बाघमारा के थाना प्रभारी संतोष कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.

इसे भी पढ़ें – #Giridih: रिम्स की डॉक्टर से अभद्र व्यवहार करने वाले दोनों पुलिस जवानों को एसपी ने किया सस्पेंड

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button