JharkhandLead NewsRanchi

पीएम मोदी के निधन के फर्जी वीडियो पर भाजपा ने कहा- राजनीतिक विद्वेष में फर्जी वीडियो चलाना अपराध

Ranchi : प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के निधन का एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. प्रदेश भाजपा ने इस पर कड़ी नाराजगी जतायी है. पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने सोमवार को कहा कि फर्जी वीडियो मीडिया फ्रोफेसनल नामक व्हाट्स एप ग्रुप में वायरल किया गया है. इस पर जरूरी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए. कुछ लोग गरीबों के मसीहा के बढ़ते कद से परेशान हैं. ऐसे लोग दूसरों को गुमराह कर रहे हैं.

ऐसे वीडियो से समाज में घृणा फैलती है. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्हें सलाखों के पीछे रखा जाना जरूरी है. राजनैतिक द्वेष में इस तरह की हरकत गंभीर अपराध है.

advt

इसे भी पढ़ें :आयुष चिकित्सकों की सेवानिवृत्ति की उम्र बढ़ाने के मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार पर लगाया 25 हजार का जुर्माना

दर्ज करायी गयी प्राथमिकी

आदित्य साहू के मुताबिक ओरमांझी थाने (रांची) में दिलीप मेहता ने फर्जी वीडियो वायरल किये जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें बताया है कि मीडिया प्रोफेशनल नामक व्हाट्स एप ग्रुप में मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया जा रहा है.

अब जिला प्रशासन व्हाट्स एप ग्रुप के एडमिन और वीडियो डालने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. मामले में यदि यथाशीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो वे आंदोलनात्मक कदम उठाने को मजबूर होंगे.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : हाईकोर्ट ने पुलिस नियुक्ति में आदेश का पालन नहीं करने पर गृह सचिव को भेजा अवमानना का नोटिस

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: