JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

हेमंत सरकार के दो साल पूरे होने पर रांची के मोरहाबादी मैदान में होगा मुख्य कार्यक्रम

कई योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास होगा, 12 बजे से दो बजे तक चलेगा समारोह

Ranchi : हेमंत सरकार के दो साल पूरा होने पर 29 दिसंबर 2021 को रांची के मोरहाबादी मैदान में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. इसकी तैयारी की जा रही है. दो घंटे तक चलने वाला यह कार्यक्रम दिन के 12 बजे से प्रारंभ होकर दो बजे समाप्त होगा. इस कार्यक्रम में राज्यपाल डॉ.रमेश बैस व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित सभी कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे. सांसद-विधायकों सहित गणमान्य लोगों को भी न्योता भेजा रहा है. इसकी तैयारी सरकार के स्तर से की जा रही है.

महागठबंधन की सरकार के दो साल पूरे होने पर बड़े पैमाने पर इस बार नयी योजनाओं का शिलान्यास किया जायेगा.

वहीं, सड़क-भवन सहित अन्य योजनाओं का उद्घाटन भी होगा. ग्रामीण विकास,स्वास्थ्य,पेयजल व जलसंसाधन विभाग की अधिकांश योजनाओं का शिलान्यास किया जायेगा.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें:हेमंत चालीसा” के जरिये सरकार को उनके वादों की याद दिलाएगी आजसू पार्टी

नियुक्ति पत्र भी बांटे जायेंगे

राज्य सरकार ने इस वर्ष को नियुक्ति वर्ष घोषित कर रखा है. मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण विकास विभाग,स्वास्थ्य विभाग,कल्याण विभाग से कुछ नियुक्ति पत्र का वितरण किया जायेगा. सीएम स्वयं नियुक्ति पत्र का वितरण करेंगे. लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया जायेगा.

29 के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मुख्य सचिव स्तर पर इसकी समीक्षा की गयी है. वहीं,मंत्रिमंडल सचिवालय एवं समन्वय विभाग ने विभिन्न विभागों से रिपोर्ट मंगवायी. कार्यक्रम के लिए अंतिम सूची तैयार की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:रांची प्रेस क्लब चुनाव परिणाम : उपाध्यक्ष पद पर कांटे की टक्कर, पिंटू दुबे ने जयशंकर को हराया

Related Articles

Back to top button