JharkhandPalamu

1 सितंबर को आर्थोपेडिक विशेषज्ञों का जमावड़ा लगेगा बेतला में

विज्ञापन

Palamu : झारखंड आर्थोपेडिक एसोसिएशन के तत्वावधान में प्रथम मिड टर्म, कांफ्रेंस ’मिडकान-2018’ लातेहार जिले में अवस्थित विख्यात बेतला राष्ट्रीय उद्यान में एक संतबर को आयोजित है. इस कांफ्रेंस का आयोजन पलामू आर्थोपेडिक क्लब द्वारा आइएमए पलामू के सहयोग से किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-  हुसैनाबाद के विधायक कर रहे नियमों की अनदेखी, भीड़-भाड़ देखकर बजा रहे हैं हूटर

advt

पलामू में आर्थोपेडिक विशेषज्ञता को ऊंचाई पर पहुंचाने का प्रयास

पलामू आर्थोपेडिक क्लब के अध्यक्ष डा. अरूण शुक्ला, उपाध्यक्ष डा. विजय कुमार सिंह के साथ डा. एनके रजक और डा. एसके रमण ने एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी. कहा कि यह मात्र एक सम्मेलन नहीं बल्कि पलामू प्रमंडल में आर्थोपेडिक विशेषज्ञता को ऊंचाई पर पहुंचाने का एक सार्थक प्रयास है.  इसका लाभ पलामू की जनता को भविष्य में मिलेगा. इस कांफ्रेंस का मुख्य उदेश्य है कि देश के प्रसिद्ध एवं प्रमुख आर्थोपेडिशियन के अनुभवों और विशेषज्ञता को साझा करना. हमारे अनुभवों का लाभ प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से पलामूवासियों को प्राप्त होगा, हम यह उम्मीद करते हैं. भविष्य में जटिल आर्थोपेडिक समस्याओं का समाधान स्थानीय स्तर पर होना बहुत राहत की बात होगी.

इसे भी पढ़ें-  राजधानी में सुरक्षित नहीं लड़कियां, छह महीने में दुष्कर्म के 25 से ज्यादा मामले हुए दर्ज

देश के कई विख्यात चिकित्सक लेंगे भाग

आयोजन समिति के चेयर मैन डॉ. अरूण शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि बेतला में आयोजित कांफ्रेंस  में देश के कई विख्यात चिकित्सक भाग लेंगे. वे अपने अनुभवों और नवीनतम तकनीकी से अवगत कराएंगे. भाग लेने वालों में डॉ तरल (नागदा), डा. जयंत सम्पथ (मुम्बई), डा. पुरूषोतमा (बंगलुरू), डा शिवशंकर भास्करण (शोलापुर), डा. एनके मागू (रोहतक), डा. राजीव रमण एवं डा. संजय कुमार (कोलकता) के नाम प्रमुख है. मिडकान 2018 की आयोजन समिति के सचिव डा. रेबत लक्षमण एवं डा. रोहित लाल हैं.

adv

होटल निर्वाणा में आयोजित इस प्रेस कांफ्रेंस में पलामू के जानेमाने सर्जन डा. रघुवंश नारायण सिंह, डा. संजय कुमार. आईएमए पलामू के सचिव डा. अवधेश, डा. अनवर नेजाम, डा. प्रवीण सिद्धार्थ, डा. राजेश्वर सिंह, डा. आरपी सिन्हा, डा. एमके रंजन सहित कई चिकित्सक उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close