NationalUttar-Pradesh

#Save_India _Save_Constitution : मायावती का तंज,  कांग्रेस ने दलितों, पिछड़ों व मुस्लिमों की अनदेखी की, अब  नाटक कर रही है

Lucknow : बसपा चीफ मायावती ने कहा कि अपने कार्यकाल में कांग्रेस ने हमेशा दलितों, पिछड़ों व मुस्लिमों की अनदेखी की.  इसकी वजह से वे समाज में पिछड़े ही रह गये. और अब कांग्रेस अपने  स्थापना दिवस को भारत बचाओ, संविधान बचाओ दिवस के रूप में मना रही है.  मायावती ने  इसकी कड़ी आलोचना करते हुए पार्टी पर तंज कसा और  ट्वीट कर कहा कि यह सब अब कांग्रेस का नाटक है.

Jharkhand Rai

Samford

इसे भी पढ़ें : #CAA Protests : मेरठ SP का पाकिस्तान चले जाने को कहने वाला वीडियो वायरल, राजनीति तेज

कांग्रेस स्वयं अपनी स्थिति पर आत्म-चिन्तन करे 

एक के बाद एक कई ट्वीट कर मायावती ने कहा कि कांग्रेस आज अपनी पार्टी के स्थापना दिवस को भारत बचाओ, संविधान बचाओ के रूप में मना रही है.  इस मौके पर दूसरों पर चिन्ता व्यक्त करने के बजाय कांग्रेस स्वयं अपनी स्थिति पर आत्म-चिन्तन करती है, तो यह बेहतर होता, जिससे निकलने के लिए उसे अब किस्म-किस्म की नाटकबाजी करनी पड़ रही है.

बीएसपी सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में कहा,  कांग्रेस की गलती से बीजेपी सत्ता में है. कहा कि भारत बचाओ, संविधान बचाओ की याद कांग्रेस को तब क्यों नहीं आयी, जब वह सत्ता में रहकर जनहित की घोर अनदेखी कर रही थी, जिसमें दलितों, पिछड़ों व मुस्लिमों को भी उनका संवैधानिक हक नहीं मिल पा रहा था.  इसके कारण ही आज बीजेपी सत्ता में बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें : #CongressFoundationDay : कांग्रेस ने  देशभर में संविधान बचाओ-भारत बचाओ…फ्लैग मार्च निकाला, प्रियंका ने कहा, कायर है मोदी सरकार

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: