National

पीएम मोदी के भाषण पर ओवैसी ने कहा- त्योहारों के बीच बकरीद का नाम लेना भूल गये

New Delhi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुदीन ओवैसी ने पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सवाल उठाया है.

ओवैसी ने ट्वीट करते हुआ लिखा कि आज चाइना पर बोलना था, बोल गए चना पर. इसके बाद ओवैसी ने लिखा कि वो भी जरूरी था क्योंकि बिना किसी तैयारी के किये गये लॉकडाउन के बाद बहुत सारे लोगों की रोजी-रोटी छिन गयी.


ओवैसी की प्रतिक्रिया में धार्मिक रंग भी दिखा. उन्होंने लिखा कि भाषण में एक और चीज नोटिस की गयी. आपने आने वाले महीनों में कई त्यौहारों का जिक्र किया लेकिन बकरीद को याद नहीं किया? चलिए, फिर भई आपको पेशगी ईद मुबारक.

इसे भी पढ़ें – इंटरनेशनल तीरंदाज दीपिका और ओलंपियन अतनु की शादी, सीएम हेमंत सोरेन और सांसद संजय सेठ ने दी बधाई

क्या कहा था पीएम ने

पीएम मोदी ने अपने छठवें राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा, “हमारे यहां वर्षा ऋतु के दौरान और उसके बाद मुख्य तौर पर एग्रीकल्चर सेक्टर में ही ज्यादा काम होता है. अन्य दूसरे सेक्टरों में थोड़ी सुस्ती रहती है. जुलाई से धीरे-धीरे त्योहारों का भी माहौल बनने लगता है. त्योहारों का ये समय, जरूरतें भी बढ़ाता है, खर्चे भी बढ़ाता है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार अब दीवाली और छठ पूजा तक, यानि नवंबर महीने के आखिर तक कर दिया जाये.”

इसे भी पढ़ें – रामगढ़ : सड़क किनारे सब्जी बेचने को मजबूर है झारखंड की पूर्व खिलाड़ी गीता कुमारी

Telegram
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close