Giridih

महाष्टमी पर केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम ने किया गिरिडीह के धनवार में पूजा पंडालों का भ्रमण

Giridih: गिरिडीह के धनवार के पूजा पंडालों में बुधवार को केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी व भाजपा नेता सह पूर्व आइजी लक्ष्मण प्रसाद सिंह ने धनवार सार्वजनिक दुर्गा मंडप सहित प्रखंड क्षेत्र के कई पूजा पंडालों में पहुंच कर माथा टेककर लोगों को पूजा की हार्दिक बधाई दी. वहीं पूजा शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की. इस क्रम में विधायक व मंत्री व भाजपा नेता सिंह पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील अग्रवाल के आवास पहुंचकर उनकी मां के श्राद्ध कार्यक्रम मे भी शामिल हुए.

महाष्टमी पर केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम ने किया गिरिडीह के धनवार में पूजा पंडालों का भ्रमणइधर, पूजा में लाउड स्पीकर के उपयोग की पाबंदी पर विधायक सह पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार का यह निर्णय मेरी समझ में नही आ रहा है. लेकिन सरकारी निर्देश है तो ज्यादा कुछ कह भी नही सकते. पूर्व सीएम ने  मुख्यमंत्री हेमंत पर तंज कसते हुए कहा कि सलाहकार फिलहाल सीएम हेमंत को सही मश्वरा नहीं दे रहे. मैं बस ईश्वर से प्रार्थना करूंगा कि मुख्य मंत्री को सद्बुद्धि दे. मौके पर पवन साव, नंदलाल साव, उत्तम गुप्ता, नकुल राय समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

मंत्री अन्नपूर्णा देवी तथा भाजपा नेता सह पूर्व आई जी लक्ष्मण प्रसाद सिंह ने भी श्राद्ध कार्यक्रम के बाद  धनवार दुर्गामंडप सहित मनसाडीह मंडप घोड़थम्बा व डोरंडा  दुर्गापूजा स्थल पर पहुंच कर माथा टेका तथा धनवार क्षेत्र वासियों की सुख समृद्धि  व मंगल भविष्य की कामना की.

इसके बाद बरजो स्थित भाजपा कार्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं से मिल कर हाल चाल जाना. भाजपा नेत्री सुनीता गुप्ता द्वारा धनवार में महिला कॉलेज की मांग पर मंत्री ने सरकार तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से शिक्षा, खासकर उच्च शिक्षा व्यवस्था में सुधार करने के प्रयास का भरोसा दिया.

मौके पर सांसद प्रतिनिधि उदय सिंह, नकुल राय, उपेंद्र सिंह, विवेक विकास आदि कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – भागलपुर में जन्मे थे बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार अशोक कुमार

Related Articles

Back to top button