JharkhandLead NewsRanchi

26 जनवरी को लेकर पुलिस अलर्ट, 10 डीएसपी, 60 इंस्पेक्टर और 230 दारोगा के साथ 14 सौ से अधिक जवान किये गए तैनात

एसएसपी खुद कर रहे सुरक्षा व्यवस्था की मॉनीटरिंग

 Ranchi : गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है. राजधानी रांची में गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. रांची पुलिस के साथ एटीएस ने भी मोर्चा संभाल लिया है और संदेहास्पद जगह पर छापेमारी कर रही है. पुलिस होटल और लॉज पर कड़ी नजर रख रही है. मोरहाबादी मैदान में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य  समारोह की तैयारी पूरी कर ली गयी है.

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने समारोह की तैयारी को लेकर कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं. 26 जनवरी को लेकर मोरहाबादी समेत पूरे शहर में 10 डीएसपी, 60 इंस्पेक्टर और 230 दारोगा के अलावा 14 सौ से अधिक जवान सुरक्षा में तैनात किए गये हैं.

ड्रोन कैमरे से भी की जायेगी निगरानी

एसएसपी खुद सुरक्षा की मॉनीटरिंग कर रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था की जायजा ले रहे हैं.उन्होंने कहा कि पुलिस हर तरह की गतिविधि से निपटने के लिए तैयार है. कार्यक्रम स्थल की ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जायेगी. इसके अलावा अभी से ही सादे लिबास में भी पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गयी है.एसएसपी सुरेंद्र झा के अलावा सिटी एसपी,डीएसपी सहित कई अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :रखें ध्यान, गणतंत्र दिवस पर बदला होगा राजधानी का ट्रैफिक रूट,  सुबह 6:00 से रात 10:00 बजे तक बड़े वाहनों की नो एंट्री

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: