Crime NewsLead News

दूध पीने की जिद करने पर मां ने ढाई साल के बेटे को जमीन पर पटका, बच्चे की मौत

Raipur : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दूध पीने की जिद कर रहे एक बच्चे को उसकी मां ने ​कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, इससे बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को जिले के बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर पांच में सात्विक राव (करीब ढाई वर्ष) ने दूध पीने की जिद की, तो उसकी मां प्रमिला राव (32) ने उसे कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने प्रमिला को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :भाजपा नेता जीतराम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपाइयों ने ओरमांझी में किया सड़क जाम

advt

क्या कहा पुलिस ने

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बुधवार शाम सात्विक राव दूध पीने की जिद कर रहा था. बच्चे के बार-बार दूध मांगने से प्रमिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को फर्श पर पटक दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली, तो वे बच्चे को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें :Pegasus जासूसी कांड में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, जांच के लिए बनेगी तकनीकी एक्सपर्ट कमेटी

घटना के समय सास और ससुर मौजूद थे घर पर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे. प्रमिला का पति रामचंद्र राव बालको ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षक है. घटना के समय वह घर से बाहर था.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि वर्ष 2014 से प्रमिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसका उपचार चल रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटना स्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. महिला से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :1000 रुपये का हो सकता है घरेलू LPG सिलेंडर, सब्सिडी बंद करने की फिराक में सरकार

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: