न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

12 साल का टैक्स एक साथ लेने के विरोध में ओला कैब मालिकों ने किया मंत्री सीपी सिंह के आवास का घेराव

277

Ranchi : मेन रोड में ई-रिक्शा चालकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के बाद अब राजधानी के ओला कैब चालक भी विरोध में उतर आये हैं. उनका यह विरोध एक साथ 12 सालों का टैक्स लेने को लेकर है. विरोध प्रदर्शन करते हुए राजधानी में गाड़ी चला रहे ओला कैब मालिकों ने बुधवार को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के आवास का घेराव किया. साथ ही उनसे आग्रह किया कि जल्द से जल्द इस आदेश को वापस ले लिया जाये.

इसे भी पढ़ें – महिला के साथ विधायक ढ़ुल्लू महतो ने की थी अश्लील हरकत,  HC ने DGP से पूछा क्यों नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

Aqua Spa Salon 5/02/2020

मंत्री सीपी सिंह के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया

ओला कार मालिकों का कहना है कि एक साथ 12 सालों का टैक्स कहीं से भी जायज़ नहीं है. कार मालिकों का कहना है कि उन्होंने किसी तरह गाड़ी फाइनांस करवा कर टैक्सी खरीदी है, जिसे चला कर सभी जीवन यापन कर रहे हैं. इधर सरकार ने एक साथ 12 सालों तक का टैक्स जमा करने का फरमान दे दिया है, जिससे हम लोगों पर भारी बोझ पड़ गया है. अगर ऐसा होता है तो हम सभी के मालिक कहां से 50 से 60 हजार रुपये एक साथ जमा करेंगे. प्रदर्शन कर रहे कार मालिकों की मांग है कि इस मुद्दे पर विचार करें, अन्यथा हम सभी विरोध में उतर जायेंगे.

इसे भी पढ़ें – IPRD: प्रेस विज्ञप्ति बनाने के लिए पत्रकारों को नियुक्त करने वाली Dreamline Technology कंपनी सैलरी से ही काटती है GST

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like