Fashion/Film/T.VLead NewsNationalWest Bengal

Nusrat Jahan ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तो फैंस का मिलाजुला रिएक्शन, कुछ ने किया ट्रोल

बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद पर्सनल लाइफ को लेकर हैं सुर्खियों

Kolkata : बांग्ला सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. पति निखिल जैन से अलग रह रहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी. इस बीच उनकी प्रग्नेंसी की फोटो भी वायरल हुई थी. जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. लेकिन अब नुसरत ने खुद अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :जाने क्या हुआ जो डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की वेब सीरीज गांधी V/S गोडसे की शूटिंग रोकी गयी

क्या लिखा है नुसरत ने

इन फोटोज में देखा जा सकता है कि नुसरत के चेहरे पर गजब का ग्लो है. साथ में उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहन रखा है. एक्ट्रेस ने ऊपर से पिंक कलर का फ्लोरल प्रिंट शॉल डाल रखा है जिससे उन्होंने अपने बेबी बंप को कवर किया हुआ है. इन तस्वीरों में मुस्कुराती हुई नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘नेकी से सब बदल जाता है’. नुसरत की इन तस्वीरों पर 85 हजार ज्यादा लाइक्स आए हैं.

इसे भी पढ़ें :बिहार में अब चलेगा अफसर बेटियों का बोलबाला, पोस्टिंग में मिला 35 प्रतिशत आरक्षण

advt

एक ने लिखा, क्या मिला बेवफाई कर के

एक तरफ एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस अपना प्यार बरसा रहे हैं और उनसे ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है – ‘किस तरह की नेकी है तुम्हारे पास ?’, वहीं दूसरे ने लिखा है- ‘अगर इस्तेमाल करो और फेको का कोई चेहरा होता तो इसके जैसी दिखती’, एक ने लिखा है- क्या मिला बेवफाई कर के?, वहीं एक अन्य ने तो नुसरत से बच्चे के पिता का नाम पूछ लिया और लिखा- ‘बच्चा किसका है?’

इसे भी पढ़ें :लूट की मोटरसाइकिल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, एक एयर पिस्टल और चार मोबाइल जब्त

पति निखिल जैन से अलग रह रही है नुसरत

बता दें, नुसरत और निखिल के रिश्तों के बीच काफी कड़वाहट आ चुकी है. नुसरत ने कुछ दिनों पहले अपनी और निखिल के साथ की सारी फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दी थी. इसके अलावा नुसरत जहां ने निखिल जैन पर पैसों को लेकर काफी गंभीर आरोप भी लगाए हैं. तलाक को लेकर नुसरत ने बयान दिया था कि दोनों ने तुर्की रीति रिवाज से देश के बाहर शादी की थी और इसी के चलते दोनों की शादी भारत में मान्य नहीं है. जब शादी ही मान्य नहीं है तो फिर तलाक कैसा .

इसे भी पढ़ें :कोरोना ने बिगाड़ी हॉस्टल व लॉज संचालकों की हालत, बिजनेस समेटने की तैयारी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: