ChaibasaCrime NewsDhanbadJamshedpurJharkhand

SARAIKELA : नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करना पड़ा महंगा, भाजपा नेत्री अन‍िशा हिरासत में

Jamshedpur : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के निशांत विहार की रहनेवाली भाजपा नेत्री अनीशा सिन्हा को सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा के समर्थन में भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया है. फिलहाल थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि रांची उपद्रव के बाद पूरे राज्य की पुलिस की नजर सोशल मीडिया पर है. इस कड़ी में सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस भी पीछे नहीं है. भाजपा नेत्री अनीशा सिन्हा की ओर से सोशल मीडिया पर नुपूर शर्मा के बयान के समर्थन में पोस्ट डालने का मामला सामने आते ही पुलिस चौकस हो गई. उसके बाद उन्हें आवास से पुलिस हिरासत में थाना लाया गया.

वहां भाजपा नेत्री का मोबाइल जब्त कर पुलिस पूछताछ में जुट गई. इस मामले में सरायकेला के एसपी आनंद प्रकाश का कहना है कि रांची हिंसा के बाद सरायकेला जिला समेत पूरे राज्य में निषेधाज्ञा लागू है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने की मनाही है. फिर भी इस तरह का मामला सामने आना निषेधाज्ञा का उल्लंघन है. पुलिस आगे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- आखिर प्रेम प्रकाश ने ED को क्या कहा, जिसने सांसद निशिकांत के रोंगटे खड़े कर दिये, क्या है रास लीला, अर्थ लीला, अनर्थ लीला, मोक्ष लीला का सच!

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button