OFFBEATWorld

Online वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में Nude नजर आये सांसद, जानिये बाद में माफी मांगते हुए क्या दी सफाई

Ottawa : कोरोना महामारी के काल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दुनिया भर में महत्वपूर्ण बैठकें हो रही हैं. ऑनलाइन हो रही इन बैठकों के दौरान कई बार अजीबो गरीब मामले भी सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में कनाडा के सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चल रही बैठक में न्यूड नजर आए. पोंटिएक के क्यूबेक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे विलियम अमोस बुधवार को सांसदों की बैठक में पूरी तरह नग्न अवस्था में दिखे.

वैश्विक महामारी के कारण कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में हिस्सा ले रहे हैं. द कनाडियन प्रेस को प्राप्त एक स्क्रीनशॉर्ट में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े दिख रहे हैं और निजी अंग संभवत: एक मोबाइल से ढके हुए थे. अमोस ने ई-मेल के जरिए दिए गए बयान में कहा, “यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी.”

इसे भी पढ़ें :मधुपुर उपचुनाव : बीजेपी का चुनाव प्रचार तेज, रणधीर सिंह और नीरा यादव ने सभा को किया संबोधित

दी सफाई कैसे हुई गलती

उन्होंने कहा, “जॉगिंग से लौटने के बाद मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था जब मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया. अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से दिल से माफी मांगता हूं. निश्चित तौर पर यह अनजाने में हुई गलती थी और यह दोबारा नहीं होगी.”

इसे भी पढ़ें :RANCHI NEWS : पोते ने पैसे के लालच में दादा -दादी को मार डाला ,पुलिस ने आरोपी पोते को किया गिरफ्तार

ब्लॉक क्यूबेकोइस पार्टी की सांसद ने मामले को उठाया

विपक्षी ब्लॉक क्यूबेकोइस पार्टी की सांसद, क्लाउडे बेलेफियोलि ने प्रश्नकाल के बाद इस घटना को उठाया और सुझाव दिया कि संसदीय मर्यादा के अनुरूप संसद के पुरुष सदस्यों को ट्राउजर, अंडरवियर, शर्ट और एक जैकेट तथा टाई पहननी चाहिए.

इसे भी पढ़ें :बेकाबू कोरोना से गिरिडीह के गांवा में एक की मौत

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: