न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अनशन स्थल पर एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल, प्रोवीसी के वाहन में की तोड़फोड़

115

Palamu :  जीएलए कॉलेज  परिसर में शनिवार को छात्र संगठन एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल मचाया. कॉलेज में नामांकन के मामले को लेकर दो दिन से अनशन पर बैठे अनशकारियों ने विवि प्रबंधन से वार्ता की मांग की थी, लेकिन कोई नहीं पहुंचा. इसी दौरान जीएलए कॉलेज में आयोजित युवा महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने प्रोवीसी डॉ पवन कुमार पोद्दार के वाहन पर एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं का गुस्सा फुट पड़ा. कार्यकर्ताओं ने गाड़ी रोकने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें – मोमेंटम झारखंड आखिर एक स्कैम कैसे ? जानिये क्या हैं वजहें

15 विद्यार्थियों को जबर्दस्ती पुलिस शहर थाना ले आई

विवि प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दिया. इसी बीच मौके पर मौजूद पुलिस ने मोर्चा संभाला. इसके बाद पुलिस के साथ भी झड़प हुई. इसमें अनशनकारी सुजीत पांडेय व शौर्य तिवारी घायल हो गए. बाद में अनशन पर बैठे 15 विद्यार्थियों को जबर्दस्ती पुलिस शहर थाना ले आई. घायलों का इलाज भी शहर थाना में कराया गया. मौके पर कुलपति डॉ सत्येंद्र नारायण सिंह, जीएलए कॉलेज के प्राचार्य डॉ आईजे खलखो, सदर अंचलाधिकारी शिवशंकर पांडेय, शहर थाना के इंस्पेक्टर तरूण कुमार, शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमरनाथ तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी, रंजन सिंह समेत कई लाेग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें –सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांटः एस्सेल इंफ्रा ने कहा- 90 % डेब्ट लाइबिलिटी वहन करे सरकार

विद्यार्थी संग पूर्व मंत्री त्रिपाठी ने की वीसी से वार्ता

मामले की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने कुलपति एसएन सिंह से वार्ता की. एनएसयूआई के विद्यार्थियों ने अपनी मांगें रखी. मांगों को पूरा करने का लिखित आश्वासन कुलपति की ओर से दिया गया. जिसके बाद  एनएसयूआइ ने अनशन समाप्त किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: