JharkhandRanchi

NSUI ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, डिग्री के साथ सड़क पर बैठकर किया बूट पॉलिश

Ranchi : कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में टेक्निकल यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने डिग्री लेकर बूट पॉलिश कर के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया. एनएसयूआई कार्यकर्ताओँ ने टेक्निकल यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर जूता पॉलिश की दुकान लगाई एवं डिग्री लेकर प्रदर्शन किया गया.

प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि जहां मोदी ने 2014 के चुनाव में प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने की वादा किया था, लेकिन 6 साल के बाद भयंकर रूप से बढ़ती बेरोजगारी,गड्ढे में गिरती अर्थव्यवस्था से देश के युवाओं का भविष्य खतरे में हैं। इंदरजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की नीति से छात्र और युवा हताश और निराश हैं.

वहीं सोशल मीडिया की राष्ट्रीय संयोजक आरुषि वंदना ने कहा कि जब युवा रोजी-रोटी की चिंता में रुकी हुई परीक्षा कराने और अटकी हुई भर्तियां घोषित करने की मांग करता है तो देश के प्रधानमंत्री पकौड़ा तलने और खिलौना बनाने की सलाह देते हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री को शिक्षा और युवाओं के भविष्य से कोई सरोकार नहीं है.

advt

इसे भी पढ़ें – ई-पास प्राप्त कर कल से बाबा मंदिर में प्रवेश कर सकते हैं श्रद्धालु: उपायुक्त

टेक्निकल यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष

प्रणव राज ने कहा कि देश का युवा बेरोज़गार हो रहा है। रोज़गार के लिए दर दर भटक रहा है. प्राइवेट कंपनियां बन्द हो रही है। सरकार सरकारी भर्तीयां निकाल नही रही. यदि बहाली निकाल भी दी गई तो परीक्षा नही, परीक्षा हो तो परिणाम नही, आखिर देश का युवा क्या करें.

मौके पर मुख्य रूप से इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, नंदिनी गुप्ता, आकाश रजवार, प्रणव सिंह, अमन यादव, अब्दुल राबनवाज, प्रभात चन्द्र, अभिषेक सिंह, दीपक,शशांक पांडेय, अभिषेक कुमार, आदि मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – एटीएम तोड़कर रुपए चोरी करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: