Lead NewsNational

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ आईसीयू में भर्ती, बेटी ने की अफवाह ना फैलाने की अपील

New Delhi : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की तबीयत बहुत खराब है और उन्हें आईसीयू में भरती किया गया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने उनकी बेटी मल्लिका दुआ के हवाले से यह सूचना दी है कि वे आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत बहुत गंभीर है.

Advt

विनोद दुआ की बेटी ने लोगों से यह अपील की है कि वे उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में अफवाह ना फैलायें. गौरतलब है कि विनोद दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

विनोद दुआ की बेटी और कॉमेडियन मलाइका दुआ ने सोमवार को लिखा था कि उनके पिता की हालत बेहद नाजुक है. इससे पहले कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी चिन्ना दुआ कोरोना संक्रमित हो गए थे. इसमें उनकी पत्नी की जान भी चली गई थी.

इसे भी पढ़ें:रांची-पटना के बीच चलनेवाली ट्रेन अलग-अलग तारीखों में रहेगी कैंसल, जानें टाइम टेबल

बेटी ने इंस्टाग्राम पर दी थी जानकारी

मलाइका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता के बीमार होने की जानकारी देते हुए लिखा ‘मेरे पापा की हालत काफी गंभीर है और वह आईसीयू में हैं. अप्रैल के बाद से ही उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही है. उन्होंने एक असाधारण जीवन जिया है और हमें भी वही दिया है. वह किसी तकलीफ के हकदार नहीं हैं. उन्हें बेहद प्यार और सम्मान दिया जाता है और मैं आप सभी से प्रार्थना करती हूं कि दुआ करें कि उन्हें कम से कम तकलीफ हो.’

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी को गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. इसके बाद से ही विनोद दुआ की सेहत में लगातार गिरावट देखने को मिली है.

इसे भी पढ़ें:पूर्व स्पिनर ने रंगभेद पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अपने देश में भी किया भेदभाव का सामना

Advt

Related Articles

Back to top button