न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एनएसए अजीत डोवाल से आईबी अफसरों से बदसलूकी की शिकायत, वर्मा के दो पीएसओ वहां से हटाये गये

आईबी के चार अफ़सरों को आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को पकड़ा था. इस क्रम में उनका कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए अंदर ले गये.

24

NewDelhi : सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अफसरों से बदसलूकी को लेकर आईबी चीफ ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोवाल से शिकायत की है. बदलते घटनाक्रम के बीच दिल्ली पुलिस ने आलोक वर्मा की सुरक्षा में तैनात दो पीएसओ का ट्रांसफ़र कर दिया. खबरों के अनुसार दोनों का तबादला अज्ञात जगह पर किया गया है. बता दें कि छुट्टी पर भेजे गये सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर गश्त कर रहे आईबी के चार अफ़सरों को आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को पकड़ा था. इस क्रम में उनका कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए अंदर ले गये.  दिल्ली पुलिस ने इनसे घंटो पूछताछ की और फिर छोड़ दिया. आरोप है कि आईबी के ये अफसर आलोक वर्मा की कथित तौर पर जासूसी कर रहे थे. लेकिन आईबी की तरफ से कहा गया कि अफसर अपने रुटीन ड्यूटी पर थे.

इसे भी पढ़ें : भीमा कोरेगांव हिंसा: वामपंथी ऐक्टिविस्ट अरुण फेरेरा और वर्नोन गॉनजैल्विस हिरासत में

कॉलर पकड़ अधिकारियों को घसीटते हुए ले जाना बिल्कुल गलत है

palamu_12

मीडिया में आईबी अफसरों से बदसलूकी की खबर आने के बाद आईबी के उच्च अधिकारियों ने अपने अफ़सरों के साथ हुए बर्ताव पर कड़ी नाराजगी जताते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल से शिकायत की. उनका कहना था कि कॉलर पकड़ अधिकारियों को घसीटते हुए ले जाना बिल्कुल ग़लत है. मीडिया में चल रही तस्वीरों को देख आईबी के दूसरे अफ़सरों का मोराल डाउन हो रहा है.  कहा कि चारों अफ़सरों की पहचान भी ज़ाहिर हो गयी है, जिससे नाराजगी है. आईबी के अनुसार इस मामले को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था. आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मियों को बताने के बावजूद कि वे दूसरी सुरक्षा एजेंसी से हैं, फिर भी उनके साथ गलत बर्ताव किया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: