Corona_UpdatesHazaribaghJharkhand

अब ऑक्सिजन रेग्यूलेटर भी उपलब्ध करायेगा आरएसएस

Hazaribag: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भोजन, रक्तदान, जरुरतमंदों को दवाई और चिकित्सीय परामर्श उपलब्ध करा रहा है. मंगलवार को स्वयंसेवकों ने एक और मदद लोगों को लिए शुरू करायी. ह मदद ऑक्सीजन टंकी में लगने वाला फ्लो मीटर है.

संघ कार्यालय में आम लोगों को फ्लोमीटर उपलब्ध कराया गया है. यहां से कोई भी व्यक्ति नि:शुल्क रूप से ऑक्सीजन रेग्यूलेटर प्राप्त कर सकता है. नगर व्यवस्था प्रमुख प्रीतम सोनी ने यह जानकारी दी.

advt

बताया कि फ्लोमीटर के लिए संघ कार्यालय में व्यवस्था की गयी है. आधार कार्ड की छायाप्रति और एक निश्चित सुरक्षा राशि जमा कर फ्लोमीटर कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है. बताया कि कार्यालय में 24 घंटे सेवा कार्य के लिए खोला गया है.

इसे भी पढ़ें :बंगाल में इलेक्शन रिजल्ट के बाद सियासी हिंसा का तांडव, अब तक 12 लोगों की हत्या

ज्ञात हो कि पिछले 15 दिनों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक जिला इकाई और नगर के स्वयंसेवक संक्रमित मरीजों को उनके दिए गए पता पर जाकर दो वक्त की रोटी उपलब्ध करा रहे हैं.

आवश्यकता पड़ने पर रक्तदान और प्लाजमा की व्यवस्था कर रहे है. व्हाट्सऐप के माध्यम से दवा उपलब्ध करायी जा रही है. वहीं आयुर्वेदिक , होमियोपैथिक, एलोपैथी से संबंधित चिकित्सकों का एक पैनल तैयार कर आंनलाईन चिकित्सीय परामर्श भी उपलब्ध करा रहे हैं.

शहर में औक्सीजन रेग्यूलेटर को लेकर परेशानी बढ़ी थी. यह देखते हुए संघ की ओर से रेग्यूलेटर की भी व्यवस्था की गयी है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना को हल्के में ना लें, शेरों को भी नहीं छोड़ रहा, 8 एशियाई शेर संक्रमित मिले

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: