JharkhandLead NewsNEWS

अब अपराधियों की खैर नहीं,एंटी क्राइम अभियान चलाकर पुलिस अपराधियों पर कसेगी लगाम

Ranchi : अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए रांची पुलिस ने कमर कस ली है. इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी कर दी गई है. सुरेंद्र झा ने कहा कि रात 8:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक एंटी क्राइम अभियान चलाया जाएगा और इसके माध्यम से अपराधियों पर नकेल कसा जाएगा. उन्होंने कहा कि अपराधी किस्म के लोग खासकर रात में सक्रिय होते हैं. इसलिए एंटी क्राइम अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःकोरोना का कहरः देश में लगातार तीसरे दिन ढाई लाख से अधिक नये मरीज मिले

उन्होंने कहा कि 19 थाना क्षेत्रों में एंटी क्राइम चेकिंग के लिए 51 प्वाइंट बनाए गए हैं और सभी चिन्हित जगहों पर जवानों की तैनाती की जाएगी. उन्होंने कहा कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेंःCORONA का कहर : झारखंड के एक और अधिकारी की कोरोना से मौत

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए पुलिस कर रही लगातार प्रयास

शहर में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर एसएसपी सुरेंद्र झा कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं. इसके लिए उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें. एसएसपी सुरेंद्र झा ने कहा कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए बाइक दस्ता का गठन किया गया है. यह बाइक दस्ता शहर के विभिन्न इलाकों में घूम घूम कर लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने की अपील कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस बाइक दस्ता टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर के अधिकारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों की समझदारी कोरोना वायरस पर काबू पाने में मदद कर सकती है.

Related Articles

Back to top button