BiharBihar UpdatesNEWS

अब BJP ने चिराग पर बोला हमला, कहा-तेजस्वी और चिराग दोनों विरासत ढोने वाले नेता

Patna: लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान और बीजेपी में प्रेम धीरे-धीरे खत्म होता दिख रहा है. पशुपति कुमार पारस से मिले धोखे के बाद चिराग पासवान बीजेपी से उम्मीद लगाए बैठे थे, लेकिन बीजेपी से तवज्जो नहीं मिली. चिराग पासवान खुद को पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान कहते हैं, लेकिन जब पीएम मोदी ने पशुपति कुमार पारस को मंत्रिमंडल में जगह दी तब चिराग ने बीजेपी पर हमला बोल दिया. अब बीजेपी की तरफ से भी चिराग पासवान पर पलटवार शुरू हो गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चिराग पासवान और तेजस्वी यादव को एक जैसा बताया है.

इसे भी पढ़ेंःदेश में कोरोना से रोजाना जान गंवाने वालों की संख्या 500 के करीब पहुंची, जानें-24 घंटे में कितने मरीज मिले-कितने स्वस्थ हुए

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा चिराग हो या तेजस्वी दोनों में कोई क्वालिटी नहीं है दोनों पिता के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. दोनों अपने-अपने पिता की विरासत ढोने वाले नेता हैं. बता दें कि संजय जायसवाल हाजीपुर में पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने खुले मंच से तेजस्वी और चिराग पर एक साथ हमला बोला.

advt

इसे भी पढ़ेंःदेश में कोरोना से रोजाना जान गंवाने वालों की संख्या 500 के करीब पहुंची, जानें-24 घंटे में कितने मरीज मिले-कितने स्वस्थ हुए

चिराग पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने निशाना साधते हुए कहा कि एक नेता के परिवार में झगड़ा हुआ तो सड़क पर उतर कर राजनीति कर रहे हैं पार्टी में टूट हो गई तो अपने चाचा और पार्टी के नेताओं की शिकायत करते नहीं थकते. जयसवाल ने कहा कि राजनीति के लिए संख्या बल जरूरी होता है जो चिराग पासवान जैसे लोगों को समझ लेना चाहिए. जायसवाल ने राघोपुर की चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. कहा कि उनके माता-पिता बिहार के मुख्यमंत्री रहे, वह खुद बिहार के डिप्टी सीएम रहे. फिर भी राघोपुर में पिता के नाम पर वोट मांगते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: