JharkhandLead NewsRanchiTop Story

कुख्यात मानव तस्कर रामलखन ओहदार रांची से गिरफ्तार

Ranchi : राजधानी के चुटिया थाना क्षेत्र में कुख्यात मानव तस्कर रामलखन ओहदार उर्फ रामलखन साहू को दिल्ली पुलिस ने रांची से गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने रांची पुलिस के साथ मिलकर चुटिया स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया है. इस टीम में एक इंस्पेक्टर,एक सब इंपेक्टर और एसएसपी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : रामेश्वर प्रसाद चाईबासा जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गये, आशीष बने महासचिव

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य सरगना गुमला जिले के कामडारा निवासी रामलखन साहू उर्फ रामलखन ओहदार है. आरोपी रामलखन को धुमसा टोली चुटिया से गिरफ्तार किया है. वो चुटिया में खुद का आलीशान मकान बनाकर रह रहा है और वहीं लड़कियों का हॉस्टल चलाता है. पुलिस मौके पर पहुंचकर पहले उसके घर की घेराबंदी की फिर उसे गिरफ्तार किया.

advt

इसे भी पढ़ें : रांची जिले में स्टोन क्रशर और ईंट भट्ठों का होगा सर्वे, वैध-अवैध को किया जायेगा चिन्हित

बताया जा रहा है कि रामलखन मानव तस्करी और  देह व्यापार जैसे गलत कार्यों में लगा है और इसी से उसने अकूत संपत्ति बनाई. रांच के चुटिया में उसने आलीशान तीन मंजिला मकान बनाया है. इसी आवास पर वो गर्ल्स हॉस्टल चलाता है. राजधानी में उसका एक मॉल भी है. इस संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने से बच रही है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

 

बता दें कि दो साल पहले भी सिमडेगा पुलिस ने रामलखन साहू को चुटिया से गिरफ्तार किया था. उस समय गिरफ्तारी से बचने के लिए घर के पहले तल्ले से कूदकर भागने की कोशिश भी की थी उस समय पुलिस ने खदेड़ कर उसे पकड़ था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: